33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घूस लेनेवाला दारोगा छत से कूद कर भाग निकला

मनिका(लातेहार) :मनिका थाने में पदस्थापित एएसआई रविंद्र महली मंगलवार को एसीबी, पलामू के चंगुल से भाग निकला. मनिका के शिव शंभु प्रसाद के जमीन विवाद का निष्पादन करने के लिए महली द्वारा आठ हजार रुपये घूस की मांग की गयी थी. उन्होंने इसकी शिकायत एसीबी, पलामू से की. मंगलवार को एसीबी, पलामू की टीम मनिका […]

मनिका(लातेहार) :मनिका थाने में पदस्थापित एएसआई रविंद्र महली मंगलवार को एसीबी, पलामू के चंगुल से भाग निकला. मनिका के शिव शंभु प्रसाद के जमीन विवाद का निष्पादन करने के लिए महली द्वारा आठ हजार रुपये घूस की मांग की गयी थी. उन्होंने इसकी शिकायत एसीबी, पलामू से की.

मंगलवार को एसीबी, पलामू की टीम मनिका थाने पहुंची थी. थाने में शिकायतकर्ता ने एएसआइ महली को आठ हजार रुपये दिये. रुपये लेने के बाद एएसआइ उसे गिनते हुए थाना के ऊपर बने अपने कमरे में जाने लगा. तभी एसीबी की टीम ने उसे दबोचना चाहा. लेकिन उसे भनक लग गयी कि कुछ गड़बड़ है.

इसके बाद एएसआई महली थाना की छत से ही थाने के पीछे की ओर छलांग लगा दिया और आठ हजार रुपये लेकर फरार हो गया. टीम ने उसकी गिरफ्तारी के लिए आसपास के क्षेत्रों में छापामारी की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. छलांग लगाने के क्रम में महली का चश्मा चहारदीवारी के समीप गिर गया था. इसके बाद एसीबी ने महली के कमरे की तलाशी ली. उसके बिस्तर से 51200 रुपये बरामद हुए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें