28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

16 वर्षीय किशोर को जयपुर से रेस्क्यू िकया गया

लातेहार : जिले के छिपादोहर थाने क्षेत्र के एक 16 वर्षीय किशोर को रेस्क्यू कर लातेहार लाया गया है. इस संबंध में बाल कल्याण समिति के सदस्य शकील अहमद ने बताया कि छिपादोहर के जीतन सिंह ने एक लिखित आवेदन दिया था कि उसके पुत्र को कुछ बिचौलिये बहला फुसला कर बाहर काम कराने के […]

लातेहार : जिले के छिपादोहर थाने क्षेत्र के एक 16 वर्षीय किशोर को रेस्क्यू कर लातेहार लाया गया है. इस संबंध में बाल कल्याण समिति के सदस्य शकील अहमद ने बताया कि छिपादोहर के जीतन सिंह ने एक लिखित आवेदन दिया था कि उसके पुत्र को कुछ बिचौलिये बहला फुसला कर बाहर काम कराने के लिए ले गये हैं. इस सूचना के बाद सीडब्ल्यूसी,लातेहार ने नेशनल चाइल्ड लाइन को इसकी सूचना दी.

श्री अहमद ने बताया कि लातेहार के अधिकांश युवक व युवतियों को दिल्ली ले जाया जाता है. इसलिए दिल्ली को केंद्र में रख कर उक्त किशोर की खोजबीन प्रारंभ किया गया. दिल्ली स्थित सीडब्ल्यूसी ने सूचना दी कि वह किशोर जयपुर राजस्थान में देखा गया है. इसके बाद जयपुर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक, लातेहार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छिपादोहर पुलिस ने उक्त किशोर को जयपुर से रेस्क्यू कर लातेहार ले आयी. श्री अहमद ने बताया कि वर्तमान में उस किशोर को स्थानीय रोज बाल गृह में रखा गया है. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों को सौंपा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें