latehar

  • Jul 3 2019 12:50AM
Advertisement

सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी घायल, रिम्स रेफर

 एक पखवारे पहले ही हुई है शादी 

 
चंदवा : चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत मेनोनाइट मिशन मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. उनकी पहचान पवन कुमार पिता अजीत कुमार व सलोनी कुमारी पति पवन कुमार (रामपुर-चंदवा) के रूप में की गयी. स्थानीय लोगों एवं राहगीरों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा पहुंचाया गया.  प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया है. पति-पत्नी एक नयी बाइक पर सवार हो चंदवा से बरैनी जा रहे थे.
 
इसी क्रम में मेनोनाइट मिशन के समीप तीखे मोड़ पर बाइक पवन के नियंत्रण से बाहर हो गयी और दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. युवक करीब 10 फीट दूर एक पेड़ से जा टकराया. पवन के सिर और छाती पर गंभीर चोट आयी है. सलोनी कुमारी का दाहिना हाथ टूट गया है और सिर पर चोट है. दोनों की करीब पखवारे पहले ही शादी हुई है. बाइक से वे लोग चंदवा स्थित अपने घर से गांव जा रहे थे. सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
 
 उधर सोमवार की शाम एनएच 75 स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप एक बाइक व स्कूटी की टक्कर में बाइक सवार खुशदिल उरांव व करमवीर उरांव (बालूमाथ) घायल हो गये.
 
घायलों ने बताया कि वह अपने भाई से मिलने लोहरदगा जा रहे थे. इसी क्रम में इंदिरा गांधी चौक के समीप टाटा मोटर्स के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक स्कूटी सवार ने उन्हें चकमा दे दिया. स्कूटी से उनकी टक्कर हो गयी. वे लोग गिर पड़े. स्कूटी सवार भागने में सफल रहे. पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया. उपचार के बाद घायलों को छुट्टी दे दी गयी है.
एक पखवारे पहले ही हुई है शादी 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement