Advertisement

latehar

  • Apr 23 2019 1:00AM
Advertisement

मतदाताओं को किया जागरूक

मनिका : उपायुक्त राजीव कुमार के निर्देश पर एई अश्विनी कुमार के नेतृत्व में मनिका थाना से प्रखंड सह अंचल कर्मियों के साथ आंगनबाड़ी सेविकाओं और मनिका थाना के पदाधिकारी व जवानों ने मानव शृंखला बना कर मतदाताओं को जागरूक किया. साथ ही पहला मुद्दा ,पहला वोट के नारे लगाये. मानव शृंखला में जुड़े कर्मियों ने प्रखंड मुख्यालय तक पहुंच कर वोटरों को मतदान के लिए जागरूक किया. वहीं शत प्रतिशत मतदान के लिए कई स्लोगन और नारे लगाये और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया.

 
उन्होंने बताया कि सीओ सह बीडीओ नंदकुमार राम ने प्रत्येक बूथ पर शत प्रतिशत मतदान करने को लेकर टीम गठित कर दिया गया है. जिसका अनुपालन किया जायेगा. मौके पर मनोहर सिंह, घुरा राम, कैलाश रजक, तारकेष्वर प्रसाद, सुमन कुमार, बीपीओ तरसीला टोप्पो, सन्तोष राम, मो शमीम, एएसआई महादेव उरांव, नीतू कुमारी, सरोज कुमारी, गायत्री कुमारी, रीता कुमारी समेत कई लोग उपस्थित थे. 
 
जागरूकता अभियान चलाया:  बिहार प्रदेश युवा परिषद द्वारा पचफेड़ी चौक पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया. इसमें संस्था के अध्यक्ष अरुण तिवारी ने लोगों से अपने मतों का प्रयोग करने को कहा. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि किसी के बहकावे में जाकर मतदान नहीं करें, बल्कि अपने स्वेच्छा के अनुसार के उम्मीदवार का चयन करें. मौके पर विकास कुमार समेत कई लोग उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement