27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होली को लेकर फ्लैग मार्च

चंदवा : रंगों के त्योहार होली पर शांति व्यवस्था बहाल रखने को लेकर पुलिस निरीक्षक मोहन पांडेय के नेतृत्व में मंगलवार की दोपहर बाद शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. थाना परिसर से निकलकर तमाम पुलिसकर्मी मेन रोड होते सुभाष चौक पहुंचे. यहां से कंचन नगरी होते तिलैयाटांड़ व बाई पास होते इंदिरा गांधी चौक […]

चंदवा : रंगों के त्योहार होली पर शांति व्यवस्था बहाल रखने को लेकर पुलिस निरीक्षक मोहन पांडेय के नेतृत्व में मंगलवार की दोपहर बाद शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. थाना परिसर से निकलकर तमाम पुलिसकर्मी मेन रोड होते सुभाष चौक पहुंचे. यहां से कंचन नगरी होते तिलैयाटांड़ व बाई पास होते इंदिरा गांधी चौक पहुंचे.

यहां से सभी वापस थाना परिसर पहुंचे. इस संबंध में पुनि सह थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना व भरोसा दिलाना है. पुलिस प्रशासन हर वक्त ग्रामीणों के साथ है. उन्होंने तमाम लोगों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी. साथ ही होली में हुड़दंगी नहीं करने की चेतावनी भी दी. सभी लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने की अपील की है.
शांति पूर्ण माहौल में होली मनाने की अपील
बारियातू . प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभागार में बीडीओ संजय कुमार यादव की अध्यक्षता में होली त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई. बीडीओ श्री यादव ने कहा कि होली सद्भावना का त्योहार है. पर्व सभी लोगों को नजदीक लाता है. एकदूसरे की भावनाओं का ख्याल रखते हुए शांति पूर्ण माहौल में होली मनायें.
टीओपी प्रभारी शत्रुघ्न सिंह ने कहा कि होली के नाम पर हुडदंगी बर्दाश्त नहीं. ऐसा करनेवालों पर विशेष नजर रखी जायेगी. आप सभी लोग शांति से रंगों के त्योहार का आंनद लें, यही कामना है. बैठक में पंसस आंनद राज के अलावा प्रखंड के सभी मुखिया, प्रखंड सह अंचल कर्मी समेत गौतम सिंह, मनीष राज व अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें