27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

120 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जेल

मेन रोड स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप जांच में कार से बरामद हुआ गांजा गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि गांजे की खेप कटक से वाराणसी ले जा रहे थे चंदवा : पुलिस कप्तान प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. छापामारी का नेतृत्व एनसीबी एसपी देवानंद कर […]

मेन रोड स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप जांच में कार से बरामद हुआ गांजा

गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि गांजे की खेप कटक से वाराणसी ले जा रहे थे
चंदवा : पुलिस कप्तान प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. छापामारी का नेतृत्व एनसीबी एसपी देवानंद कर रहे थे. पुलिस ने करीब 120 किलो ग्राम गांजा के साथ दो अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार को दोनों को लातेहार जेल भेज दिया गया है.
पुलिस निरीक्षक सह थानेदार मोहन पांडेय ने बताया कि हमें बड़ी मात्रा में नशीली चीज की तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक छापेमारी दल का गठन किया गया. सादे लिबास में पुलिसकर्मी मेन रोड स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप तैनात किये गये थे. कुडू की ओर से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार (डब्ल्यू-38एइ-0033) को पुलिसकर्मियों ने रोका.
जांच में कार से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया गया. साथ ही दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. उनकी पहचान मो तौहीद व मो जाहिद (पिता- मो जमरूद्दीन), ग्राम- मोहलीडीह, इस्ट बसुरिया, जिला- धनबाद शामिल हैं. दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. करीब 120 किलो ग्राम गांजा दो-दो किलोग्राम के पैकेट में बना कर कार में छिपाये गये थे.
दोनों ने पुलिस को बताया कि उक्त गांजे की खेप कटक से वाराणसी ले जाया जा रहा था. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त अंतरराज्यीय स्तर के तस्कर है. पूर्व में दोनों तस्करी के मामले में हैदराबाद जेल में रह चुके है. पुलिस को दोनों ने कई अहम जानकारी दी है. ज्ञात हो कि लातेहार जिले के अलावा सीमावर्ती क्षेत्रों में भी बड़ी मात्रा में अफीम की खेती व तस्करी होती है. इस गिरफ्तारी के बाद अंकुश लगने की उम्मीद जतायी जा रही है. पुनि श्री पांडेय ने स्पष्ट कहा कि अवैध कार्य करनेवाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जायेंगे. पुलिस चंदवा थाना में मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें