30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राशि निकासी के छह वर्ष बाद भी नहीं बन पाया सूर्य मंदिर

बरवाडीह : सांसद विधायक मद की योजनाओं को पूरा कराने के जिला प्रशासन कितना सक्रिय है इस बात का अंदाजा बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय के धड़धड़ी नदी में सांसद मद के सहयोग से बन रहे सूर्य मंदिर को देख लगाया जा सकता है. छह वर्ष के बाद भी मंदिर का निर्माण पूरा नहीं हो पाया. चतरा […]

बरवाडीह : सांसद विधायक मद की योजनाओं को पूरा कराने के जिला प्रशासन कितना सक्रिय है इस बात का अंदाजा बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय के धड़धड़ी नदी में सांसद मद के सहयोग से बन रहे सूर्य मंदिर को देख लगाया जा सकता है. छह वर्ष के बाद भी मंदिर का निर्माण पूरा नहीं हो पाया. चतरा लोकसभा के पूर्व सांसद इंदर सिंह नामधारी द्वारा अपने कार्यकाल में उक्त छठ घाट पर सूर्य मंदिर के निर्माण करने के लिए सांसद मद से राशि आवंटित की गयी थी.
इसका निर्माण कार्य तो शुरू कराया गया पर विभागीय अनदेखी या फिर इंदर सिंह नामधारी के लोकसभा चुनाव न लड़ने के कारण निर्माण कार्य अधूरा छोड़ दिया गया, जबकि आवंटित पूरी राशि की निकासी भी उसी दौरान कर ली गयी. नतीज़ा यह हुआ कि आज तक इस मंदिर का निर्माण कार्य अधर में लटका पड़ा है.
पूर्व सांसद इंदर सिंह के प्रतिनिधि रहे जयवर्धन सिंह काम न पूरा करने का जिम्मेदार विभाग को ठहराते हैं जबकि विभाग के संबंधित कनीय अभियंता रामसुंदर दास योजना को जल्द पूरा करवा देने की बात कहते हैं. वहीं कनीय अभियंता का लातेहार से तबादला बोकारो जिला कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें