36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उग्रवादी हमले से दहला बालूमाथ रेलवे साइडिंग, दो पेलोडर को जलाया

बालूमाथ (लातेहार): कई महीने की शांति के बाद झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिला लातेहार में उग्रवादियों ने फिर दहशत फैला दी. बालूमाथ में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के हथियारबंद उग्रवादियों ने मंगलवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया. दो पेलोडर (कोयला लादने वाली मशीन) को जला डाला. घटनास्थल पर तीन पर्चे छोड़े, जिसमें […]

बालूमाथ (लातेहार): कई महीने की शांति के बाद झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिला लातेहार में उग्रवादियों ने फिर दहशत फैला दी. बालूमाथ में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के हथियारबंद उग्रवादियों ने मंगलवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया.

दो पेलोडर (कोयला लादने वाली मशीन) को जला डाला. घटनास्थल पर तीन पर्चे छोड़े, जिसमें कोयला की ढुलाई और लदाई बंद करने का फरमान जारी किया गया है. साथ ही कहा गया है कि आदेश नहीं मानने पर कोयला कंपनियों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. बालूमाथ थाना पुलिस ने इन पर्चों को जब्त कर लिया है.

पीएलएफआइ के सबजोनल कमांडर अमित जी ने एक मीडियाकर्मी को फोन करकेबालूमाथमेंबनेनये रेलवे स्टेशन केकोयलासाइडिंग में मंगलवार देर रात हुई इस घटना की जिम्मेवारी ली.

बताया जाता है कि देर रात हथियार से लैस 8-10 उग्रवादी स्टेशन पर आये और वहां रोशनी के लिए चल रहे जेनरेटर को बंद कर दिया. कोयला और पेलोडर की देखरेख कर रहे स्टाफसे मोबाइल फोन छीनकर उसके साथ मारपीट की.

उग्रवादी तीन बोतल पेट्रोल लेकर आये थे. इस पेट्रोल को पेलोडर पर छिड़ककर उसमें आग लगी. बताया जाता है कि लेवी के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें