31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : प्रखंड बनाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीण, सभी दुकानें बंद

बरवाडीह : लातेहार जिले के बरवाडीह प्रखंड से अलग हो कर प्रस्तावित छिपादोहर को प्रखंड बनाने की मांग को लेकर रविवार को प्रखंड निर्माण समिति के ओर से बंद बुलाया गया. समिति का कहना है कि बंद पूरी तरह असरदार रहा. सुबह से छिपादोहर की सभी छोटी बड़ी दुकानें बंद रही. वहीं बंद की खबर […]

बरवाडीह : लातेहार जिले के बरवाडीह प्रखंड से अलग हो कर प्रस्तावित छिपादोहर को प्रखंड बनाने की मांग को लेकर रविवार को प्रखंड निर्माण समिति के ओर से बंद बुलाया गया. समिति का कहना है कि बंद पूरी तरह असरदार रहा. सुबह से छिपादोहर की सभी छोटी बड़ी दुकानें बंद रही. वहीं बंद की खबर के बाद कई मार्गो में वाहनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ.

बंद के दौरान प्रखण्ड निर्माण समिति के साथ छह पंचायतो के सैकड़ों ग्रमीणों ने जुलूस निकाल कर सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करते हुए स्थानीय सांसद, विधायक और जीला परिषद अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की. बाजार में एक सभा भी की गयी और सरकार से प्रखण्ड बनाने की मांग को लेकर आगे लगातार आंदोलन करने का संकल्प लिया गया.

बंद के मद्देनजर छिपादोहर में बीडीओ दिनेश कुमार सर्कल इंस्पेक्टर के डी यादव और थाना प्रभारी विनय राणा दलबल के साथ मौके पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें