27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वज्रपात से बोकारो में 4 बच्‍चों की मौत, लातेहार में भी एक की गयी जान

लातेहार :रविवार को तेज बारिश और वज्रपात के राज्‍य में पांच लोगों की जान चली गयी है. बोकारो में वज्रपात से 4 बच्‍चों की मौत हो गयी, जबकि लातेहार में एक नवजवान की जान चली गयी. पहली घटना चास प्रखंड के अलकुश गांव की है. सभी बच्चे दो तल्ले छत के कमरे में बैठे थे, […]

लातेहार :रविवार को तेज बारिश और वज्रपात के राज्‍य में पांच लोगों की जान चली गयी है. बोकारो में वज्रपात से 4 बच्‍चों की मौत हो गयी, जबकि लातेहार में एक नवजवान की जान चली गयी.

पहली घटना चास प्रखंड के अलकुश गांव की है. सभी बच्चे दो तल्ले छत के कमरे में बैठे थे, तभी वज्रपात हुई और सभी की मौतहो गयी. मृतकों में संदीप महतो 13 वर्ष, कमरेज आलम 12 वर्ष,लादेन साह 14 वर्ष और फारूक साह 12 वर्ष शामिल हैं. बच्‍चों की मौत से गांव में मातम को माहौल है. अधिकारी गांव पहुंच गये हैं.

इधर दूसरी घटना लातेहार रेलवे स्टेशन की है. जहां वज्रपात से एक नवजवान की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. जबकि एक युवक घायल हो गया. जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के निंदिर ग्राम निवासी कमलेश कुमार सिंह (18 वर्ष) एवं विशाल कुमार सिंह (19 वर्ष) दोनो बरवाडीह जाने के लिए गोमो-बरवाडीह पैसेंजर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. तभी तेज बारिश एवं बिजली चमकने लगी. प्लेटफार्म पर स्थित जामुन की पेड़ के नीचे दोनों छिपने का प्रयास करने लगे, तभी वज्रपात की चपेट में आ गये. कमलेश कुमार सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

मृतक का शव रेलवे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. जबकि विशाल कुमार सिंह को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भरती कराया गया. चिकिस्कों के अनुसार वह खतरे से बाहर है. मालूम हो दोनों इंटर के छात्र हैं तथा आपस में चचेरे भाई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें