32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नियोजित शिक्षकों ने हड़ताल के पहले दिन विभिन्न जगहों पर दिया धरना

लखीसराय : बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति पटना के आह्वान पर सोमवार 17 फरवरी से नियोजित शिक्षकों ने पूर्व घोषित अनिश्चितकालीन हड़ताल प्रारंभ कर दी है. इस दौरान हड़ताल के पहले दिन नियोजित शिक्षकों ने जिले के विभिन्न प्रखंड संसाधन केंद्रों पर उपस्थित हो धरना दिया तथा अपनी एकजुटता का परिचय दिया. इस दौरान […]

लखीसराय : बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति पटना के आह्वान पर सोमवार 17 फरवरी से नियोजित शिक्षकों ने पूर्व घोषित अनिश्चितकालीन हड़ताल प्रारंभ कर दी है. इस दौरान हड़ताल के पहले दिन नियोजित शिक्षकों ने जिले के विभिन्न प्रखंड संसाधन केंद्रों पर उपस्थित हो धरना दिया तथा अपनी एकजुटता का परिचय दिया. इस दौरान सदर प्रखंड संसाधन केंद्र लखीसराय के समक्ष नियोजित शिक्षकों ने एक सभा कर अपनी मांगों को दोहराया.

मौके पर परिवर्तन प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अनंत कुमार, नगर पंचायत प्रारंभिक शिक्षक संघ(मूल) के वरीय उपाध्यक्ष रवि भास्कर भूषण एवं एससी एसटी शिक्षक संघ के जिला सचिव अजय कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार के द्वारा अनेक प्रकार का हथकंडा अपनाया जायेगा एवं डराने व धमकाने की कोशिश की जायेगी, जिससे बिहार के सभी नियोजित शिक्षक डरने वाले नहीं है.
सभी शिक्षक बलिदान देने को तैयार हैं. इस बार बिहार राज्य शिक्षक समन्वय समिति पटना के आह्वान पर बिहार में जितने भी प्रारंभिक शिक्षक संघ हैं सभी ने एक ही मांग की है कि जब तक वेतनमान नहीं मिल जाता है, तब तक हड़ताल जारी रहेगी. इसके लिए सभी शिक्षक साथियों को सहयोग करते हुए कदम से कदम मिला कर चलने की आवश्यकता है.
अगर कोई साथी को ऐसा लगता है कि सरकार दमनकारी नीति अपनायेगी तो शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति उनके साथ हर हमेशा खड़ी रहेगी. मौके पर एससी एसटी शिक्षक संघ के जिला महासचिव मिथिलेश कुमार, बिहार पंचायत नगर प्रारंभि शिक्षक संघ(मूल) के प्रखंड अध्यक्ष श्याम कुमार रजक सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें