29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानदेय भुगतान को लेकर सामूहिक अवकाश पर गये आत्माकर्मी

लखीसराय : जिला आत्माकर्मी संगठन की ओर से गुरुवार को अपनी लंबित मानदेय राशि भुगतान में हो रहे विलंब एवं लापरवाही को लेकर जिला कृषि कार्यालय मुख्य द्वार पर सामूहिक रूप से अवकाश पर बैठ गये. इस दौरान सभी लेखापाल एवं आत्मा कर्मियों की ओर से परियोजना निदेशक आत्मा के द्वारा बीते आठ महीना से […]

लखीसराय : जिला आत्माकर्मी संगठन की ओर से गुरुवार को अपनी लंबित मानदेय राशि भुगतान में हो रहे विलंब एवं लापरवाही को लेकर जिला कृषि कार्यालय मुख्य द्वार पर सामूहिक रूप से अवकाश पर बैठ गये.

इस दौरान सभी लेखापाल एवं आत्मा कर्मियों की ओर से परियोजना निदेशक आत्मा के द्वारा बीते आठ महीना से लेखापाल को समय के साथ मानदेय भुगतान नहीं दिये जाने के चलते सामूहिक रूप से अवकाश पर जाकर जिला कृषि कार्यालय मुख्य द्वार पर बैठ गये.
इस दौरान आक्रोश व्यक्त करते हुए सही लिखा पालने परियोजना निदेशक आत्मा पर मानदेय भुगतान किये जाने में लापरवाही बरते जाने का भी आरोप लगाया एवं जिला कृषि पदाधिकारी से अपनी लंबित आठ महीने के मानदेय को शीघ्र भुगतान किये जाने की मांग की. अवकाश पर बैठे लेखापाल अमित आलोक, गोपाल कुमार, अभिषेक कुमार, एलके पासवान, राहुल कुमार, सुरेंद्र कुमार, कन्हैया ठाकुर सहित कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें