lakhisarai

  • Jan 24 2020 7:55AM
Advertisement

मॉल में खरीदारी को लेकर मची भगदड़ खरीदारों ने किया हंगामा, पुलिस तैनात

 लखीसराय :  शहर के नया बाजार दालपट्टी स्थित वन-इंडिया मॉल में खरीदारी को लेकर विशेष छूट देने पर बुधवार को जहां लोगों ने जमकर खरीदारी की, वहीं गुरुवार को मॉल का शटर नहीं खुलने पर खरीदारी करने आये लोगों ने हंगामा कर दिया. हंगामा को लेकर कवैया थाना पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. 

 
मॉल में भारी छूट को लेकर बुधवार को ही मॉल के व्यवस्थाक द्वारा घोषणा कर दिया गया था, इसी दौरान किसी ने मॉल को फरवरी माह में खाली कर देने की अफवाह फैला दी, जिसको लेकर बुधवार की सुबह से ही खरीदारों की भीड़ लगी हुई थी, जो देर शाम तक बनी रही, इस दौरान लोग मॉल में खरीदारों के लिए दूर-दूर से पहुंचने लगे. 
 
गुरुवार की सुबह से ही युवकों की टोली झूंड बनाकर मॉल खुलने का इंतजार करने लगे, इसी दौरान कतार में लगने को लेकर युवक आपस में ही उलझ गये. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मॉल के पास पहुंचकर युवकों को खदेड़ना शुरू कर दिया.
 
 युवकों को खदेड़ने के क्रम में कुछ युवक पुलिस के समक्ष डट गये, जिससे लोग एवं पुलिस के बीच तू-तू-मैं-मैं भी हुई. पुलिस एवं स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत कराया गया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा मॉल में जबरन खरीदारी की कोशिश करने लगे, जबकि मॉल को आज खोला नहीं गया. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement