32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नकटवा यात्री रोड के समीप सड़क दुर्घटना में दो की मौत

लक्ष्मीपुर : थाना क्षेत्र स्थित जमुई-खड़गपुर मुख्यमार्ग पर गंगटा जंगल में नकटवा यात्री शेड के समीप एक ऑटो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उस पर सवार एक महिला व एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि एक महिला और एक व्यक्ति घायल हो गया. मृतक में 35 साल की महिला और एक सात […]

लक्ष्मीपुर : थाना क्षेत्र स्थित जमुई-खड़गपुर मुख्यमार्ग पर गंगटा जंगल में नकटवा यात्री शेड के समीप एक ऑटो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उस पर सवार एक महिला व एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि एक महिला और एक व्यक्ति घायल हो गया.

मृतक में 35 साल की महिला और एक सात साल का बच्चा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेजा.
अस्पताल में चिकित्सक के अनुपस्थिति पर परजिनों ने किया हो-हंगामा
उक्त दुर्घटना में घायल महिला को लक्ष्मीपुर सरकारी अस्पताल लाने पर एक भी चिकित्सक के नहीं रहने से मरीज के परिजनों ने जमुई खड़गपुर मुख्य मार्ग को लक्ष्मीपुर बाजार सड़क पर बैठकर हो-हंगामा करने लगे. जिससे करीब एक घंटा तक आवागमन बाधित हो गया. पुलिस द्वारा समझाने बुझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया.
पिकअप वाहन की चपेट में आने से मौत
बरहट. बुधवार देर रात मलयपुर गांव स्थित अस्पताल मोड़ के समीप एक पिकअप वाहन की चपेट में आने से मलयपुर चौहानगढ़ निवासी निरंजन सिंह पिता सुरेंद्र सिंह की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सहित गांव में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार वे एक शादी समारोह में शामिल होकर नगदेवा टोला से बाइस से वापस घर लौट रहे थे.
इसी दौरान उक्त मोड़ पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे पिकअप वाहन ने ठोकर मार दिया. जिस कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गये थे. ग्रामीणों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया गया.
रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इसकी सूचना पाते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. उक्त मोड़ पर स्थित एक मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरा से इसकी पुष्टि की गई कि पिकअप वाहन ने उन्हें ठोकर मारा था. इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को देखकर छानबीन में जुट गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें