34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चौथे दिन भी अपहृत मदन सिंह का नहीं मिला सुराग

कजरा : पीरीबाजार थाना क्षेत्र के चौरा राजपुर पंचायत के घोघी गांव से शुक्रवार की देर शाम को नक्सलियों के द्वारा सीपीआई नेता मदन मोहन सिंह को अपहरण कर लिया गया था. अपहरण के चौथे दिन सोमवार को भी अपहृत मदन सिंह का कुछ पता नहीं चल सका, जिससे उनके परिजनों एवं चाहने वालों के […]

कजरा : पीरीबाजार थाना क्षेत्र के चौरा राजपुर पंचायत के घोघी गांव से शुक्रवार की देर शाम को नक्सलियों के द्वारा सीपीआई नेता मदन मोहन सिंह को अपहरण कर लिया गया था. अपहरण के चौथे दिन सोमवार को भी अपहृत मदन सिंह का कुछ पता नहीं चल सका, जिससे उनके परिजनों एवं चाहने वालों के बीच चिंता सताने लगी है.

परिजनों का कहना है कि मदन सिंह बीमार थे और इस ठंड के मौसम में उनकी तबीयत कैसी होगी इसको लेकर वे लोग चिंता में हैं. हलांकि अपहृत श्री सिंह को खोज अभियान की कमान स्वयं डीआईजी मनु महाराज खुद संभाले हुए हैं. इतना ही नहीं इसके लिए लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. सर्च अभियान के तीन दिन बाद भी पुलिस अहरणकर्ता तक नही पहुंच पायी है.
चर्चाओं की मानें तो पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है, लेकिन अपहृत को नक्सली कहां छिपा कर रखे हैं इस दिशा में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है. सूत्रों की मानें तो नक्सली कमांडर अर्जुन कोड़ा क्षेत्र में दहशत फैलाने एवं संगठन का बर्चस्व स्थापित करने को लेकर घटना को अंजाम दिया है.
चर्चाओं की मानें तो नक्सली अर्जुन कोड़ा के द्वारा अपहृत श्री सिंह को छोड़ने के एवज में एक मोटी रकम की मांग रखी है, हालांकि इसको लेकर न तो परिजन और न ही पुलिस ही पुष्टि कर रही है. वहीं पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी किया जा रहा है. इस संबंध में पूछे जाने पर डीआइजी मनु महाराज सिर्फ अपहृत की सकुशल बरामदगी को ध्यान में रखकर अभियान चलाने की बात कह रहे हैं. श्री महाराज का कहना है कि उनका प्रथम उद्देश्य अपहृत की सकुशल बरामदगी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें