Advertisement

lakhisarai

  • Nov 19 2019 8:20AM
Advertisement

किऊल नदी में डूबे किशोर का मिला शव

 लखीसराय : टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी बिशनपुर गांव निवासी महेश यादव के 15 वर्षीय पुत्र कृष्ण मुरारी कुमार उर्फ छोटू रविवार को दोपहर स्नान करने के क्रम में किऊल नदी में डूब गया था. उसे खोजने के लिए रविवार देर शाम तक काफी प्रयास किया गया था, लेकिन वह नहीं मिल पाया था. 

 
 मामले की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मुरली प्रसाद सिंह स्वयं मौके पर पहुंच बच्चे की खोज की निगरानी की थी तथा संध्या तक बच्चे के नहीं मिलने पर सोमवार को एसडीआरएफ टीम को बुलाने की बात कही थी. सोमवार को भागलपुर से एसडीआरएफ की टीम के पहुंचने के बाद सोमवार को दिन के 11 बजे किशोर का शव बरामद किया गया.  किशोर मुरारी का शव बरामद होते ही परिजनों में चीत्कार का वातावरण बन गया. वहीं पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 
 
विदित हो कि बच्चा अपने कुछ साथियों के साथ गढ़ी बिशनपुर अवस्थी किऊल नदी के किनारे खाली पड़ी जमीन पर क्रिकेट का पिच बनाने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान पिच बनाने के बाद वह किऊल नदी में नहाने के लिए चला गया. स्नान करने के क्रम में ही उसके डूब जाने की सूचना है. ग्रामीणों के अनुसार कृष्ण मुरारी अपने माता-पिता का एक मात्र पुत्र है तथा छह बहनों में एक मात्र भाई है. किशोर मुरारी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement