36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्तौल और कारतूस के साथ तीन शाितर अपराधी गिरफ्तार

कुमारखंड : पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देश पर छापामारी कर अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को कुमारखंड पुलिस ने देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस एवं पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई से 48 हजार रुपये लूट की घटना में संलिप्तता स्वीकार लिया […]

कुमारखंड : पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देश पर छापामारी कर अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को कुमारखंड पुलिस ने देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस एवं पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई से 48 हजार रुपये लूट की घटना में संलिप्तता स्वीकार लिया है.

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम सिहपुर गढ़िया पंचायत के गढ़िया गांव निवासी नंदन कुमार के घर अपराध की योजना बना रहे अपराधकर्मियों की सूचना पुलिस अधीक्षक संजय कुमार को मिली. पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास को छापामारी का निर्देश देते हुए अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने को कहा.
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष के नेतृव में पुअनि भवेश कुमार चौधरी,पुअनि जयनाथ सिंह, सअनि आदित्य शर्मा एवं पुलिस बल के साथ छापेमारी कर त्रिवेणीगंज(सुपौल)थाना के डपरखा निवासी कौशल कुमार पिता वीरेंद्र मेहता, गोन्हा त्रिवेणीगंज निवासी गौरव कुमार पिता विजय साह एवं शंकरपुर थाना के बरयाही एवं वर्तमान सदर थाना मधेपुरा के जयप्रकाश नगर निवासी अधिवक्ता राजेंद्र सिंह चौहान के पुत्र निलेश कुमार को देशी पस्तौल और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.
गिरफ्तार निलेश कुमार ने पुलिस के समक्ष शनिवार को छर्रापट्टी गांव में एसएच-91 पर मुरलीगंज हाट बाजार के कपड़ा व्यवसायी दिलीप कुमार भगत के साथ लूट की घटना को दो अन्य साथियों के साथ अंजाम देने में अपनी संलिप्प्ता स्वीकार कर लिया है. एसपी संजय कुमार ने बताया कि निलेश कुमार बाइक लुट कांड में जेल में बंद था.
18 अक्तूबर से 25 अक्तूबर तक आयोजित होने वाले इंटर टेस्ट परीक्षा को लेकर पेरोल पर जेल से बाहर आया है और शनिवार को अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मुरलीगंज के कपड़ा व्यवसायी के साथ लुट की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद गढ़िया गाँव में त्रिवेणीगंज(सुपौल)थाना के दो साथियों के साथ अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसी दौरान गुप्त सूचना पर छापामारी कर देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस तथा एक ब्लू ब्लेक रंग के पल्सर बाइक के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें