31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दर्जन से अधिक पुलिस फोर्स ने फिल्मी स्टाइल में केआरके मैदान से एक को किया गिरफ्तार

लखीसराय : शहर के हृदयस्थली कहे जाने वाले केआरके मैदान से सोमवार की संध्या सादे लिबास में दो दर्जन से अधिक पुलिस जवानों ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार की देर शाम केआरके मैदान में एक व्यक्ति काफी देर से बैठा हुआ था. वहीं पांच-छह की संख्या में कुछ […]

लखीसराय : शहर के हृदयस्थली कहे जाने वाले केआरके मैदान से सोमवार की संध्या सादे लिबास में दो दर्जन से अधिक पुलिस जवानों ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार की देर शाम केआरके मैदान में एक व्यक्ति काफी देर से बैठा हुआ था. वहीं पांच-छह की संख्या में कुछ लोग उसकी रेकी कर रहे थे तथा मोबाइल से बात कर रहे थे.

वहीं कुछ देर बाद लगभग दो दर्जन से अधिक की संख्या में सादे-लिवास में बल पहुंचे केआरके मैदान में प्रवेश किया तथा वहां मौजूद लोगों के पास जाकर मैदान खाली करने को कहा. जिस पर स्थानीय लोगों ने बिना देर किये किसी अनहोनी की घटना को भांपते मैदान खाली कर दिये. वहीं कुछ देर बाद मैदान में बैठे एक अंजान व्यक्ति को चारों ओर से घेर लिया तथा उसे पकड़कर अपने साथ पुलिस वाहन में बैठाकर समारहणालय की ओर चलते बने. जिससे वहां के लोग काफी भयभीत हो गये.
हार्डकोर नक्सली होने की चर्चा जोरों पर
केआरके मैदान से पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये व्यक्ति को कुछ लोगों द्वारा हार्ड नक्सली होने की बात कहने लगे. एक व्यक्ति ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि वे मैदान में अपने साथियों के साथ बैठे हुए थे, इसी दौरान लगभग दो दर्जन से अधिक सादे लिवास में पुलिस बल मैदान के दोनों गेट से प्रवेश किया तथा कुछ गेट के पास ही रूककर एक-दो उसके पास आकर उससे मैदान खाली करने को कहा.
जब वह इसकी जानकारी लेनी चाही तो पुलिस ने किसी हार्डकोर नक्सली के मैदान में मौजूद होने की बात कही, जिस पर वे सब ग्राउंड को खाली कर वहां से चलते बने. इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने इस तरह की किसी बात की जानकारी से इंकार करते हुए कहा कि कहीं बाहर की टीम होगी वे पता करते हैं.
डीआइजी पहुंचे गिरफ्तार नक्सली जयनंदन के गांव
लखीसराय. मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महाराज सोमवार की देर शाम पुलिस बल के साथ रविवार की रात में गिरफ्तार किये गये नक्सली जयनंदन यादव के गांव सिंहचक पहुंचे. जहां डीआईजी ने कई लोगों से पूछताछ की. इस दौरान उन्होंने एक युवक को पहले हिरासत में लिया तथा बाद में पूछताछ कर छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें