29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिले में अलग-अलग जगहों पर डूबने से महिला सहित दो की मौत, पसरा मामत

लखीसराय : अलग-अलग थाना क्षेत्र में नदी में डूबने से एक महिला व एक बच्चे की मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पिपरिया थाना क्षेत्र के मालपुर में गंगा नदी में डूबने से 45 वर्षीय महिल की मौत हो गयी है, जिसके शव को बरामद कर लिया गया है. वहीं […]

लखीसराय : अलग-अलग थाना क्षेत्र में नदी में डूबने से एक महिला व एक बच्चे की मौत हो गयी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पिपरिया थाना क्षेत्र के मालपुर में गंगा नदी में डूबने से 45 वर्षीय महिल की मौत हो गयी है, जिसके शव को बरामद कर लिया गया है.

वहीं सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के किशनपुर स्थित किऊल नदी में खेलने के दौरान 11 वर्षीय बालक के डूबने से मौत हो गयी. महिला के संबंध में बताया जा रह है कि पिपरिया थाना क्षेत्र के मालपुर गांव के समीप गंगा नदी में मालपुर निवासी रामदेव यादव की पत्नी क्रांति देवी (45वर्ष) की मौत हो गयी है.
घटना के संबंध में पिपरिया थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दूबे ने बताया कि गुरुवार को रामदेव यादव के मजदूरी के लिए घर से निकलने के बाद क्रांति देवी बच्चों को घर में छोड़ नहाने के लिए पास ही गंगा नदी के तट पर चली गयी थी. शाम में रामदेव यादव के घर लौटने पर बच्चों द्वारा जानकारी दी गयी कि क्रांति देवी नहाने के लिए कहकर गयी है, लेकिन नहीं लौटी. जिसके बाद नदी में खोजबीन शुरू कर दी गयी. शुक्रवार की सुबह नदी तट पर से महिला के शव को बरामद किया गया.
महिला को दो पुत्र व चार पुत्रियां हैं. इसमें से बड़ा लड़का नंदन कुमार 11 वर्ष का है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका का परिवार काफी गरीब है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतका के परिजन को आपदा के तहत मिलने वाली राशि के लिए कागजी प्रक्रिया की जा रही है.
वहीं दूसरी ओर सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के किशनपुर स्थित किऊल नदी में टाउन थाना क्षेत्र के पूर्वी सलौनाचक निवासी रामविलास साव का 11 वर्षीय पुत्र राजू कुमार अपने दोस्तों के साथ खेलने के क्रम में किऊल नदी में समा गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों के द्वारा राजू की खोज की गयी.
वहीं इस संबंध में सूर्यगढ़ा थाना को भी सूचना दी गयी है. इस संबंध में सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस बल को भेजा गया है. गोताखोरों ने बच्चे की खोज शुरू की, तो शव बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें