Advertisement

lakhisarai

  • Aug 24 2019 7:42AM
Advertisement

कजरा में अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत

 कजरा : नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव व कस्तूरबा बालिका विद्यालय से महज 50 मीटर की दूरी पर पुल के समीप शुक्रवार की अहले एक युवक के शव को देख ग्रामीणों पुलिस को इसकी सूचना दी. 

 
वहीं अज्ञात युवक का शव रहने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी और शव को पहचानने के लिए ग्रामीणों का जनशैलाव घटनास्थल पर उमड़ पड़ा. आस-पास के ग्रामीणों द्वारा लाश का पहचान नहीं होने पर तुरंत इसकी सूचना कजरा पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए कजरा थानाध्यक्ष राजकुमार साह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन प्रारंभ कर दिया.
 
 कजरा थानाध्यक्ष श्री साह ने बताया कि लगभग मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष आसपास होने की संभावना है. जिसकी गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका है. युवक जिंस व सफेद गंजी पहने हुए है. युवक की पहचान नहीं हो सकी है. युवक का पहचान होने के उपरांत मामले का पटाक्षेप हो सकेगा. 
 
उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि शव की पहचान के लिए जिले के समस्त थाना को फोटो भेजकर सूचना दिया जा चुका है. फिर भी अगर युवक का पहचान नहीं हो सकी तो शव को 72 घंटे के बाद दाह संस्कार कर दिया जायेगा.
 
 घटना की खबर मिलते ही पहुंचे सीआरपीएफ जवान-सीआरपीएफ 131 बटालियन नरोत्तमपुर कजरा को युवक की हत्या कर फेकने की सूचना मिलते ही जवान अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये. जहां प्रशिक्षित कुत्ता और मेटल डिडेक्टर के माध्यम से घटना स्थल पर जांच किया गया. जानकारों की बात मानें तो नक्सली गतिविधि तेज रहने के कारण पुलिस हर कदम फूंक फूंक कर रख रही है, लेकिन पुलिस ने इसे नक्सली घटना मानने से रहने से इंकार किया है.
 
शव मिलने पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल. कजरा थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव के समीप पुल में अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. शव की पहचान नहीं होने से ग्रामीणों के बीच जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है.
 
 कयास लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के मामले में किया गया है तो कई लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है युवक की हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए उक्त स्थान पर फेंका गया है. युवक जींस और सफेद गंजी पहने हुए है कमीज नहीं रहने के कारण लोगों का शक और बढ़ गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement