23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

करेंट लगने से तीन घायल, एक पटना रेफर

लखीसराय : टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव के एक घर में शुक्रवार को पानी का मोटर चलाने गये एक ही परिवार के तीन लोग करंट लगने से घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक व्यक्ति की हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद […]

लखीसराय : टाउन थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव के एक घर में शुक्रवार को पानी का मोटर चलाने गये एक ही परिवार के तीन लोग करंट लगने से घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक व्यक्ति की हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रेहुआ गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह के पुत्र गोपाल सिंह शुक्रवार की संध्या पानी के लिए मोटर चलाने गये हुए थे.

जिस दौरान उन्हें करंट लग गया तथा वहां मौजूद विपिन सिंह की 65 वर्षीय पत्नी उषा देवी व अनिल सिंह का 13 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार उन्हें बचाने के क्रम में करंट की चपेट में आ गया. जिन्हें तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गोपाल सिंह को चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति की वजह से पटना रेफर कर दिया है.
अपहृता बरामद . सूर्यगढ़ा. स्थानीय पुलिस ने गुरूवार को बेगूसराय जिला के बरौनी थाना केसाव ग्राम निवासी शंकर भगत की पुत्री खुशबू कुमारी को झारखंड के जसीडीह से बरामद कर लिया. खुशबू की शादी रतनुपुर निवासी रामानुज महतो से हुई थी.
उसके पिता ने 17 अगस्त को सूर्यगढ़ा थाना में पति सहित ससुराल पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ खुशबू की हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया था. सूर्यगढा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि विवाहिता का 164 का बयान कराया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें