29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्री कृष्ण चौक पर एक महिला चोरनी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

लखीसराय : जिले के बड़हिया में दुकानदार पुरुष चोर से रात्रि में परेशान थे. अब दिन दहाड़े वह बाहर की महिला चोरनी से परेशान हो रहे हैं. हालांकि सबों ने मिलकर उसको पकड़ कर पुलिस के हवाले कर अपने-अपने दुकान से चोरी की गयी साड़ी बरामद कर लिया. गुरुवार को पटना जिले की 40 वर्षीय […]

लखीसराय : जिले के बड़हिया में दुकानदार पुरुष चोर से रात्रि में परेशान थे. अब दिन दहाड़े वह बाहर की महिला चोरनी से परेशान हो रहे हैं. हालांकि सबों ने मिलकर उसको पकड़ कर पुलिस के हवाले कर अपने-अपने दुकान से चोरी की गयी साड़ी बरामद कर लिया.

गुरुवार को पटना जिले की 40 वर्षीय महिला चंपा देवी आधा दर्जन कपड़ा दुकान में साड़ी खरीदने के नाम पर साड़ी चोरी कर चलते बन रही थी, जिसमें गौतम वस्त्रालय, फैशन वस्त्रालय आदि प्रमुख थे.
जब दुकानदारों को पता चला तो महिला को खोजना प्रारंभ कर दिया. खोजते श्री कृष्ण चौक पर एक ऑटो में बैठी नजर आयी. उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उस महिला के पास से 20 साड़ी बरामद किया. दुकानदार अपनी-अपनी पहचान कर साड़ी ले लिया. वहीं पुलिस ने महिला को लोगों के कहने पर छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें