36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाप ने अपनी ही चार दूधमुंही पुत्रियों की लेनी चाही जान, पुल से फेंका, एक बच्ची की मौत

लखीसराय : हलसी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में एक पिता ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपने ही चार बच्चियों की जान लेने की नीयत से एक पुल से नीचे फेंक दिया. जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन बच्चियां घायल हो गईं. मिली जानकारी के अनुसार […]

लखीसराय : हलसी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में एक पिता ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपने ही चार बच्चियों की जान लेने की नीयत से एक पुल से नीचे फेंक दिया. जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन बच्चियां घायल हो गईं.

मिली जानकारी के अनुसार हलसी थाना क्षेत्र के भनपुरा पंचायत अंतर्गत दामोदरपुर गांव में सोमवार की देर रात को गांव के एक दामाद सह जमुई जिला अंतर्गत सिकंदरा थाना अंतर्गत रायडीह निवासी चंद्र यादव के पुत्र नंदु यादव ने अपने ससुराल में मौजूद अपनी चार बच्चियों को लेकर गांव के ही एक पुल से नीचे फेंक दिया. बताया जा रहा है कि इससे पूर्व नंदू का अपनी पत्नी सुलेखा देवी के साथ विवाद भी हुआ था तथा उसने चार बच्चियों को जन्म देने को लेकर ताना भी दिया था.
जिसके बाद गुस्से में आकर उसने ऐसे कृत्य को अंजाम दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग पुल के पास दौड़ पड़े तथा पुल के नीचे से सभी बच्चियों को उठाया, जिसमें एक डेढ़ वर्ष की बच्ची भवानी कुमारी की मौत हो चुकी थी.जबकि प्रियंका कुमारी 4वर्ष, प्रिती कुमारी 3 वर्ष एवं करिश्मा कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गयी.
इधर, जख्मी बच्ची की नानी उमा देवी ने बताया कि उनकी पुत्री शादी होने के बाद चार पुत्री को ही जन्म हुआ. जिससे कि उनका दामाद क्षुब्ध होकर रोज लड़ाई झगड़ा किया करता था और मारपीट के डर से उसकी बेटी उसके घर दामोदरपुर आकर अधिकांश दिनों रहा करती है. बेटी जनने की दुख उनके दामाद को था.
यही कारण है कि सोमवार की रात 9 बजे उनके दामाद नन्दु यादव अपने चारों पुत्री को बाइक पर यह कहकर ले गया कि वह अपने पुत्री के साथ घर जा रहा है. इधर, नंदु यादव की पत्नी सुलेखा देवी ने बताया कि उनके पति उन्हें पुत्र नहीं होने को लेकर बराबर ताना एवं मारपीट किया करते थे.
सोमवार को वह जहर खाने का ड्रामा किया एवं सो गया. सोकर उठने पर वे अपने साथ चार पुत्री को बाइक पर ले जाकर पुल के नीचे फेंक दिया. पति के पीछे वह और उसके घर वाले दौड़कर पहुंचे तो चारों पुत्री पुल के नीचे गिरी थी, जिसमें सबसे छोटी पुत्री भवानी की मौत हो गयी. शेष तीन पुत्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया.
इधर, हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि नन्दु यादव की पत्नी सुलेखा देवी के फर्द बयान पर उनके पति के खिलाफ हत्या एवं जान से मारने की नियत से बच्ची को घालय कर देने का मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं कवैया पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचे आरोपी पिता नन्दु यादव को गिरफ्तार कर हलसी थाना पुलिस को हवाले कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें