36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अतिक्रमण की चपेट में श्री कृष्ण चौक, लोग परेशान

लखीसराय : जिले के बड़हिया नगर पंचायत के चर्चित श्री कृष्ण चौक एवं आसपास के पास सब्जी एवं फल विक्रेता द्वारा अतिक्रमण किए जाने के परिणाम स्वरूप एनएच 80 पर चलने वाले वाहन एवं बाजार करने वालों लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. श्री कृष्ण चौक वैसे ही 90 डिग्री पर […]

लखीसराय : जिले के बड़हिया नगर पंचायत के चर्चित श्री कृष्ण चौक एवं आसपास के पास सब्जी एवं फल विक्रेता द्वारा अतिक्रमण किए जाने के परिणाम स्वरूप एनएच 80 पर चलने वाले वाहन एवं बाजार करने वालों लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. श्री कृष्ण चौक वैसे ही 90 डिग्री पर बना हुआ है जिसके कारण कोई भी बड़े वाहनों को मोड़ने में वाहनों का जाम लग जाता है.

ऊपर से सड़क के किनारे सब्जी एवं फल विक्रेताओं के द्वारा अतिक्रमण किए जाने से आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.श्री कृष्ण चौक से बीएनएम कॉलेज जाने का मार्ग में थोक सब्जी विक्रेताओं के दुकान रहने के कारण सवेरे शाम इस मार्ग में आम लोगों को चलना काफी मुश्किल हो गया है. जिससे लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
अतिक्रमण के कारण पथ हुआ संकीर्ण
बड़हिया नगर पंचायत में अस्तित्व श्री कृष्ण चौक एवं आसपास के पाठ सब्जी विक्रेता फल विक्रेता रेडीमेड दुकान द्वारा अतिक्रमण किए जाने से पथ संकीर्ण हो गया है. जिसके कारण एनएच 80 मुहल्ले जैसे पथ जाने के कारण बड़े बहनों को आवागमन में घोर कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.
जिसके कारण सुबह हो या शाम बड़हिया लगी रहती है जान कहावत चरितार्थ हो गया है. चालक प्रमोद झा ने बताया कि जब तक बड़हिया में बाइपास का निर्माण नहीं हो पाता है तब तक बड़हिया में जाम लगते रहेगा.
अरविंद कुमार, सुरेंद्र साहु, विपिन तांती ने कहा कि जिस तरह से सब्जी विक्रेता एवं फल विक्रेता सड़क किनारे अतिक्रमण किए जाने से आम लोगों को चलना भी मुश्किल हो गया है.
बोलीं कार्यपालक पदाधिकारी
बड़हिया कार्यपालक पदाधिकारी डॉ अनुपा कुमारी ने बताया कि मुंगेर के आयुक्त ने अतिक्रमण हटाने के लिए आदेश दे दिया है इसका जल्दी ही उसका पालन किया जाएगा और अतिक्रमण को हटाकर सड़कों को मुक्त किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें