37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन लोग घायल

लखीसराय : जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के शेखपुरवा चौक के पास दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि तीन बाइक सवार घायल हो गये. घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिसे सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज […]

लखीसराय : जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के शेखपुरवा चौक के पास दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि तीन बाइक सवार घायल हो गये. घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिसे सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार हलसी प्रखंड के महुआडीह निवासी सुखदेव साह का पुत्र आनंद प्रकाश अपने एक अन्य साथी घोंघसा निवासी मोचो सिंह के पुत्र धीरज के साथ लखीसराय से जाति व आवासीय प्रमाण पत्र बनवाकर बाइक से वापस हलसी की ओर जा रहा था.
इसी दौरान रामगढ़ चौक थाना के शेखपुरवा मोड़ के पास हलसी की ओर से एक अन्य बाइक पर सवार हलसी थाना क्षेत्र के ही गौरा निवासी सुनील महतो के पुत्र सुजीत कुमार एवं बालेश्वर महतो के पुत्र राम कुमार लखीसराय की ओर आ रहे थी. इसी दौरान दोनों बाइक के आमने सामने की टक्कर हो गयी.
जिसमें महुआडीह निवासी आनंद प्रकाश व घोंघसा के धीरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने आनंद प्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं धीरज की हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.
इसके साथ ही दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवकों को भी घायलावस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष डीके पाठक पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे तथा शव के पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया पूरी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें