38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

18 दिन के अंदर दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

लखीसराय : बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय गांव के पास एक पखवारे में दूसरी बार शव मिलने से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. लोग में चर्चा होने लगी है कि अपराधी इस क्षेत्र को अपना सुरक्षित ठिकाना तो नहीं बना लिया, इसको लेकर क्षेत्र के लोग अब अपने आप को भी […]

लखीसराय : बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय गांव के पास एक पखवारे में दूसरी बार शव मिलने से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. लोग में चर्चा होने लगी है कि अपराधी इस क्षेत्र को अपना सुरक्षित ठिकाना तो नहीं बना लिया, इसको लेकर क्षेत्र के लोग अब अपने आप को भी असुरक्षित महसूस करने लगे हैं.
सोमवार को भी गंगासराय गांव के पीछे बहियार में टाल जाने वाले रास्ते में लगभग 40 वर्ष के एक अज्ञात युवक का चेहरा कुचले हुए शव को पुलिस ने बरामद किया है. आलम पोखर के पास में मिले अज्ञात शव का चेहरा कुचला हुआ था, मॉर्निंग वॉक करने गये लोगों ने जब शव को देखा तो उसकी सूचना थाना को दी.
सूचना पाते ही एएसपी मनीष कुमार, थानाध्यक्ष डीके पांडेय घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाई है. लोगों में चर्चा है थी कि किहीं बाहर हत्या कर शव को बहियार में फेंका गया हो.
लोगों के अनुसार 18 दिन पूर्व भी एक मार्च को डुमरी रेलवे हाल्ट स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर लंगरपुर बाढ़ के शिवम कुमार का शव छत छतविक्षत अवस्था में बरामद हुआ था, जिसकी पहचान शव मिलने के एक घंटे के अंदर कर ली गयी थी. ग्रामीण सूत्रों के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अज्ञात शव को अपराधियों ने शरीर को बांधकर उसके चेहरे पर छोटा वाहन चला कर कुचल दिया हो जिससे शव का पहचान ना हो सके.
बोले थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि अपराधियों ने शव के चेहरे को कूचल दिया, जिससे पहचान नहीं हो पा रही है. उन्होंने आंशका जतायी की मृतक क्षेत्र से बाहर का ही लगता है. जांच किया जा रहा है और अपराधियों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें