28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेतरहाट पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में बरामद की निर्मित व अद्धनिर्मित शराब

लखीसराय : तेतरहाट पुलिस ने रविवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रायडीह निवासी विष्णुदेव चौधरी के पुत्र आनंदी चौधरी के घर पर छापेमारी कर पांच लीटर तैयार देशी शराब के साथ ही दो सौ लीटर अर्द्धनिर्मित शराब को बरामद किया है. वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही आनंद चौधरी […]

लखीसराय : तेतरहाट पुलिस ने रविवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रायडीह निवासी विष्णुदेव चौधरी के पुत्र आनंदी चौधरी के घर पर छापेमारी कर पांच लीटर तैयार देशी शराब के साथ ही दो सौ लीटर अर्द्धनिर्मित शराब को बरामद किया है. वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही आनंद चौधरी घर से फरार हो गया था.

इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रायडीह में आनंद चौधरी अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त है तथा होली पर्व को लेकर देसी शराब का निर्माण करा रहा है.
जिसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो आनंद चौधरी फरार हो गया, जबकि उसके घर से पुलिस ने दो सौ लीटर अर्द्धनिर्मित शराब के साथ ही पांच लीटर निर्मित देसी शराब बरामद किया है. मामले को लेकर आनंद चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
शराब के साथ युवक धराया . लखीसराय. कवैया ओपी की पुलिस ने बीती रात बाजार समिति के समिप 15 लीटर महुआ शराब के साथ सीताराम साव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. कवैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया है.
40 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद . चानन. होली पर्व व लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. जिसमें अवैध शराब तथा अपराधियों के धरपकड़ किया जा रहा है. जिसमें सोमवार को नगरदार गांव के पास एक मोटरसाइकिल पर 40 लीटर अवैध देशी महुआ शराब बरामद किया गया. जबकि बाइक चालक भागने में वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा.
शराब के साथ दो धराया, प्राथमिकी . सूर्यगढ़ा. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सूर्यगढ़ा पुलिस ने रविवार को वाहन चेकिंग के निर्देश के आलोक में सूर्यगढ़ा तीनमुहानी के समीप कजरा की ओर जाने बाली सड़क के समीप एनएच 80 पर चेकिंग के दौरान बीआर 53ए/9578 नंबर की महिंद्रा नोभो स्पोर्ट एन-8 गाडी से दो बोतल रॉयल स्टेग प्रिमियम व्हीस्की 375 एमएल शराब के साथ मानो निवासी विशुनदेव पासवान का पुत्र वाहन चालक अरविंद पासवान व गाड़ी में बैठे शाम्हो थाना क्षेत्र के अकहा-कुरहा निवासी विशुनदेव पासवान का पुत्र अमरेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
मामले को लेकर एएसआई इंद्रदेव पासवान के बयान पर सूर्यगढ़ा थाना में कांड संख्या 60/2019 के तहत् प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वाहन सूर्यगढ़ा की ओर आ रहा था. जानकारी के मुताबिक उक्त वाहन बरात लेकर शाम्हो प्रखंड के अकहा-कुरहा जा रहा था.
महुआ शराब के साथ दो गिरफ्तार
पिपरिया : स्थानीय थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में की गई छापामारी में भारी मात्रा में चुलाई महुआ शराब के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. पुष्टि करते हुए पिपरिया थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मालपुर गांव में छोटेलाल सिंह के घर पर छापेमारी कर तीन प्लास्टिक के डब्बों में रखा 35 लीटर के लगभग महुआ शराब बरामद किया है .
शराब की बरामदगी होते ही शराब कारोबार में संलिप्त छोटेलाल सिंह के पुत्र शंकर सिंह व मंटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया . बिहार राज्य मद्य निषेध संशोधित अधिनियम 2018 के तहत मामला अंकित करते हुए दोनों को जेल की राह पकड़ा दिया गया है.
छापामारी में थानाध्यक्ष वैभव कुमार के सहयोग में पुलिस अवर निरीक्षक चंद्र भूषण सिंह, फसी अहमद, रघुनाथ राय पुलिस के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें