32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी के लिये बरात और दूल्हे के वाहन घंटों तक जाम में फंसे रहे

लखीसराय : लग्न आने के साथ ही लखीसराय के विभिन्न सड़कों पर जाम की समस्या बढ़ गयी है. बुधवार की देर शाम से एन एच 80 के बड़हिया-लखीसराय, विद्यापीठ एवं सूर्यगढ़ा सड़क पर जाम के अलावे शहर के मुख्य मार्ग पर भी जाम की स्थिति बनी रही. जाम को हटाने के लिये टाउन थाना एवं […]

लखीसराय : लग्न आने के साथ ही लखीसराय के विभिन्न सड़कों पर जाम की समस्या बढ़ गयी है. बुधवार की देर शाम से एन एच 80 के बड़हिया-लखीसराय, विद्यापीठ एवं सूर्यगढ़ा सड़क पर जाम के अलावे शहर के मुख्य मार्ग पर भी जाम की स्थिति बनी रही. जाम को हटाने के लिये टाउन थाना एवं कवैया थाना पुलिस को देर रात तक मशक्कत करनी पड़ी. बुधवार की देर रात तक एन एच 80 के बड़हिया-सूर्यगढ़ा मार्ग जाम रहा. यह स्थिति शाम 8 बजे के बाद ही उत्पन्न हो गयी. शादी के लिये बरात और दूल्हे के वाहन घंटों तक जाम में फंसे रहे.

कई चार पहिया छोटी वाहन किऊल नदी में बने मिनी बायपास से निकल कर अपने गंतव्य की ओर जाने की कोशिश करते दिखे, लेकिन मुख्य बाजार में जाम होने के कारण किऊल नदी के मिनी बायपास में भी वाहनों की कतार लगी रही. उसे 4 घंटे के कड़ी मेहनत के बाद टाउन थाना एवं कवैया पुलिस जाम को हटाने में सफल रहा.

लगन विवाह के कारण सड़कों पर वाहनों की भरमार होने के कारण गुरुवार को भी शहर के मुख्य सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न थी. जाम के कारण सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक मुख्य सड़क पर छोटी बड़ी वाहन की कतार लगी रही. इस बीच ट्रैफिक पुलिस निरीक्षक विनोद ठाकुर जाम को हटाने के लिये शहीद द्वार से पोस्ट तक वाहनों को निकालने के लिये प्रयास करते रहे.

आदेश का हो रहा उल्लंघन
रात्रि के दस बजे के बाद डीजे बजाने को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा मना किया गया है. बावजूद इसके शादी विवाह के मौके पर शहर के मुहल्ले में डीजे की धुन से लोगों को कान फटने लगता है. एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह के अनुसार रात्रि के दस बजे के बाद डीजे एवं अधिक साउंड वाले ध्वनि विस्तारक यंत्र बजाने पर निषेधाज्ञा लागू की गयी है, लेकिन आदेश का उल्लंघन खुलेआम हो रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें