31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संपत्ति विवाद में भाइयों के बीच चली गोली, दोनों भाइयों ने एक-दूसरे पर लगाया गोली चलाने का आरोप

लखीसराय : जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर गांव में संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों अमित कुमार एवं राकेश कुमार के बीच में झगड़ा हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश कुमार ने अमित कुमार के दहिना पैर में गोली मार दी और लाठी से जख्मी कर दिया. गांव […]

लखीसराय : जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर गांव में संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों अमित कुमार एवं राकेश कुमार के बीच में झगड़ा हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश कुमार ने अमित कुमार के दहिना पैर में गोली मार दी और लाठी से जख्मी कर दिया. गांव वाले ने उठाकर बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राकेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घायल अमित कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि चचेरे भाई राकेश कुमार ने बाएं पैर के घुटने में गोली मारी है. साथ ही कुंदन कुमार एवं विकास कुमार लाठी से मार कर जख्मी कर दिया. वहीं, गिरफ्तार राकेश कुमार ने प्राथमिक शिकायत में कहा है कि अमित कुमार मेरे दरवाजे पर गाली-गलौज करते हुए फायरिंग की. साथ ही खुद अपने पैर में गोली मार ली और जख्मी हो गया. मुझे फंसाने के लिए सिर्फ नाटक किया है.

मालूम हो कि अमित कुमार तेरासी में पाली महतो को हत्या कर जमीन में गाड़ देने का अभियुक्त है, जो जमानत पर बाहर है. वहीं, घटना के संबंध मेंबड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि दोनों तरफ से प्राथमिक दर्ज करायी गयी है. अमित कुमार ने तीन लोगों को अभियुक्त बनाया है. वहीं, राकेश कुमार ने सिर्फ अमित कुमार कुमार को आरोपित किया है. दोनों भाइयों में संपत्ति विवाद के लिए झगड़ हुआ है. दोनों ने एक-दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें