36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सूर्यगढ़ा के राजद विधायक प्रह्लाद यादव पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करानेवाले व्यवसायी मनीष पर गोलीबारी

लखीसराय : सदर थाना क्षेत्र के नया टोला वार्ड संख्या-10 में व्यवसायी आशीष शर्मा उर्फ मनीष शर्मा पर जान मारने की नीयत से अपराधियों ने गोलीबारी की. मनीष ने भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जवाब में फायरिंग की. इस पर अपराधी भाग खड़े हुए. इधर, गोलीबारी की सूचना मिलते ही एएसपी मनीष कुमार और टाउन […]

लखीसराय : सदर थाना क्षेत्र के नया टोला वार्ड संख्या-10 में व्यवसायी आशीष शर्मा उर्फ मनीष शर्मा पर जान मारने की नीयत से अपराधियों ने गोलीबारी की. मनीष ने भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जवाब में फायरिंग की. इस पर अपराधी भाग खड़े हुए. इधर, गोलीबारी की सूचना मिलते ही एएसपी मनीष कुमार और टाउन थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

घटना के संबंध में व्यवसायी मनीष शर्मा ने बताया कि सोमवार की देर शाम वह अपने नये आवास पर कुछ लोगों के साथ बैठे थे. इसी दौरान दो युवक उनके आवास में घुसे और जान मारने की नीयत से गोली चला दी. गोली चलते ही वह जमीन पर लेट गये और जान बचाने की नीयत से उन्होंने भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हमलावरों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे अपराधी भाग खड़े हुए. वहीं, इस संबंध में एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मालूम हो कि 11 जनवरी को मनीष अपने आवास के पास वाली जमीन पर घेराबंदी करा रहा था, उसी दौरान सूर्यगढ़ा के राजद विधायक प्रह्लाद यादव उक्त जमीन पर अपनी दावेदारी करते हुए मनीष के भाई के साथ मारपीट और गाली-गलौज की थी. इसका वीडियो वायरल होने पर मनीष द्वारा टाउन थाने में विधायक के खिलाफ मारपीट और पांच लाख रुपये के रंगदारी मांगे जाने का मामला दर्ज कराया था. इसका एनडीए कार्यकर्ता और व्यवसायी द्वारा शहर में जुलूस-प्रदर्शन भी किया गया था. वहीं, विधायक पुत्र अपने कुछ समर्थकों द्वारा उक्त जमीन की तथाकथित मालिक के साथ प्रेसवार्ता कर जमीन पर अपना हक जताया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें