Advertisement

lakhisarai

  • Jul 11 2019 8:06AM
Advertisement

लखीसराय : बरात में नाच रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, आठ लोगों की मौत, CM नीतीश ने जतायी संवेदना

लखीसराय : बरात में नाच रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, आठ लोगों की मौत, CM नीतीश ने जतायी संवेदना

लखीसराय : जिले के हलसी थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय के समीप बुधवार की देर रात महादलित परिवार नकट मांझी के घर में शादी खुशियां मातम में बदल गयी. नकट मांझी के घर पर बरात जब दरवाजा लगने के दौरान एक बेलगाम ट्रक ने नाच-गान कर रहे लोगों को रौंदते हुए निकल गया. घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक घायल बच्ची की मौत सदर अस्पताल पहुंचने पर हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हलसी में लखीसराय-सिकंदरा मार्ग को जाम कर दिया. 

हादसे के शिकार हुए लोगों में हलसी के रंजीत मांझी का पांच वर्षीय पुत्र मंजित कुमार, मकल मांझी के 65 वर्षीय पुत्र नकट मांझी, महेंद्र मिस्त्री की 10 वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी, केशो मांझी के 40 वर्षीय पुत्र उमेश मांझी, रामदेव मांझी का 18 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार सहित टाउन थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर निवासी कर्पूरी मांझी का 18 वर्षीय पुत्र धनराज कुमार, चमा मांझी का 33 वर्षीय पुत्र शंभू मांझी तथा बुढ़ो मांझी का 30 वर्षीय पुत्र गोरे मांझी शामिल हैं. वहीं, गढ़ी विशनपुर के कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी, सन्नू मांझी तथा करकू मांझी गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देनेवाले ट्रक को पुलिस ने हलसी-सिकंदरा मार्ग पर प्रेमडीहा गांव के पास से जब्त कर लिया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्रक से कुचल कर हुई आठ लोगों की मौत पर गहरी संवेदना जतायी है. साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement