33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुएं में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मरकच्चो : थाना क्षेत्र के मुर्कमनाय पंचायत स्थित बरियारडीह के एक कुएं से पुलिस ने बुधवार सुबह 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया. शव की पहचान बरियारडीह निवासी रूपलाल नाथ गोस्वामी (पिता- श्यामलाल नाथ गोस्वामी) के रूप में हुई है. मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं. ऐसे में आशंका जतायी जा रही […]

मरकच्चो : थाना क्षेत्र के मुर्कमनाय पंचायत स्थित बरियारडीह के एक कुएं से पुलिस ने बुधवार सुबह 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया. शव की पहचान बरियारडीह निवासी रूपलाल नाथ गोस्वामी (पिता- श्यामलाल नाथ गोस्वामी) के रूप में हुई है. मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं. ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को छिपाने के उद्देश्य से कुएं में डाल दिया गया.

जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी दो वर्ष पूर्व से मायके में रह रही है. दोनों पति-पत्नी से कोई संतान नहीं था. पिछले दो दिन पूर्व घर में पारिवारिक कलह की बात भी सामने आ रही है. वैसे युवक के माता-पिता युवक को विक्षिप्त बता रहे हैं.
उनके अनुसार मंगलवार शाम को ही युवक घर से निकला था. बुधवार सुबह गांव के राम टहल यादव के कुएं के पास युवक का चप्पल कुछ लोगों ने देखा और इसकी जानकारी परिजनों को दी. ग्रामीणों ने उक्त कुएं में झग्गर चलाया, तो शव ऊपर आ गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना को दी.
सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल का मुआयना किया. इस दौरान मृतक के परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने का आग्रह कर रहे थे, परंतु पुलिस ने कानून का हवाला देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, जानकारी सामने आयी है कि युवक मजदूरी करता था. कुछ लोगों के अनुसार वह शराब का सेवन काफी मात्रा में करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें