33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जूनियर में डीएवी व सीनियर में शिवतारा विद्या मंदिर अव्वल

झुमरीतिलैया : भारत विकास परिषद झुमरीतिलैया शाखा के तत्वावधान में रविवार को कैलाश राय सरस्वती विद्या मंदिर में जिला स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष रामप्रवेश पांडेय व संचालन वकील सिंह ने किया. प्रश्न मंच प्रतियोगिता सीनियर व जूनियर दो ग्रुप में आयोजित की गयी थी. जूनियर में […]

झुमरीतिलैया : भारत विकास परिषद झुमरीतिलैया शाखा के तत्वावधान में रविवार को कैलाश राय सरस्वती विद्या मंदिर में जिला स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष रामप्रवेश पांडेय व संचालन वकील सिंह ने किया. प्रश्न मंच प्रतियोगिता सीनियर व जूनियर दो ग्रुप में आयोजित की गयी थी.

जूनियर में प्रथम डीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चे रहे, जबकि द्वितीय एसवी सेंट्रल पब्लिक स्कूल चाराडीह व तृतीय के आरएसबीएम तिलैया के बच्चे रहे. वहीं सीनियर वर्ग में शिवतारा सरस्वती विद्या मंदिर प्रथम, एसवी सेंट्रल पब्लिक स्कूल द्वितीय व विक्रमशिला विद्यापीठ के बच्चे तृतीय रहे.
विजेताओं को मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों ने सम्मानित किया. मौके पर मुख्य अतिथि बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक संतोष कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रतियोगिता में जीत हार होते रहती है. हार से निराश होने की जरूरत नहीं है, बल्कि और अधिक मेहनत कर आगे बढ़ने की जरूरत है. वहीं परिषद के अध्यक्ष रामप्रवेश पांडेय ने अपने अध्यक्षीय भाषण में पूरे कार्यक्रम का विषय प्रवेश कराया.
परिषद के क्षेत्रीय सचिव रामरतन महर्षि ने कहा कि परिषद अपने विभिन्न आयामों के माध्यम से लोगों की सेवा के साथ-साथ बच्चों में अच्छी शिक्षा व संस्कार देने का प्रयास कर रहा है. कार्यक्रम को जयंती सेठ सहित कई अन्य लोगों ने भी संबोधित किया. धन्यवाद ज्ञापन प्रो कैलाश राणा ने किया. प्रतियोगिता को सफल बनाने में परियोजना निदेशक छोटेलाल पांडेय, अधिवक्ता सह सीडब्ल्यूसी के सदस्य अरुण कुमार ओझा, प्रो नीरा सिन्हा, समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य जूही दास गुप्ता, राजेश कुमार, नारायण सिंह, संरक्षक दीनदयाल केडिया, अनिल गुप्ता, सुनील तर्वे, सीमा सिंह आदि का अहम योगदान रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें