38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

26 घंटे बाद पत्थल खदान के मलबे से निकाला गया एक शव

मरकच्चो : नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनाडीह में संचालित पत्थर खदान में शनिवार को हुए हादसे के 26 घंटे बाद रविवार को एक व्यक्ति का शव निकाला गया. राहत व बचाव कार्य में लगी प्रशासनिक टीम ने मछुआरों की मदद से मलबे में पानी के अंदर पड़े शव को बाहर निकाला. शव की पहचान मसनोडीह […]

मरकच्चो : नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनाडीह में संचालित पत्थर खदान में शनिवार को हुए हादसे के 26 घंटे बाद रविवार को एक व्यक्ति का शव निकाला गया. राहत व बचाव कार्य में लगी प्रशासनिक टीम ने मछुआरों की मदद से मलबे में पानी के अंदर पड़े शव को बाहर निकाला. शव की पहचान मसनोडीह निवासी अनिल कुमार सिंह के रूप में की गयी है.

वहीं दो अन्य लोगों के भी मलबा में दबे होने की आशंका है. इनकी खोजबीन जारी है. जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब 12:30 बजे पुरनाडीह स्थित संचालित पत्थर खदान (एक नंबर) में बेंचिंग सहित चाल धंसने से खदान के अंदर काम करा रहे तीन लोग पानी के उफान से बह कर खदान के ऊपर से गिरे मलबे में दब गये थे. घटना के बाद प्रशासन व स्थानीय लोग मलबे से दबे लोगों को निकालने के लिए लगातार प्रयासरत थे.

खदान के अंदर के पानी को निकालने के लिए सात ट्रैक्टर, पंपिंग सेट लगाया गया है. इनकी मदद से खदान में जमा पानी को युद्ध स्तर पर निकाला जा रहा है. खदान में पानी के अंदर से शवों को खोज निकालने के लिए तिलैया डैम से दो मछुआरों को बुलाया गया था. रविवार की दोपहर मछुआरों ने अनिल कुमार सिंह का शव झग्गर के सहारे बाहर निकाला. वहीं लापता उपेंद्र मेहता व अन्नी मेहता की खोज जारी है. रविवार की दोपहर एसपी डाॅ एम तमिल वानन भी घटनास्थल पर पहुंचे व पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें