36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीसीएम ने लिया जायजा कमियां दूर करने का निर्देश

झुमरीतिलैया : जीएम के आगमन को लेकर शुक्रवार को पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के मुख्य वाणिज्य प्रबंधक अमिताभ प्रभाकर ने कोडरमा स्टेशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उनके साथ धनबाद रेल मंडल के एडीआरएम आशीष झा, गौरव कुमार के अलावा अन्य विभागीय पदाधिकारी मौजूद थे. अधिकारियों ने स्टेशन परिसर में बने फूड […]

झुमरीतिलैया : जीएम के आगमन को लेकर शुक्रवार को पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन के मुख्य वाणिज्य प्रबंधक अमिताभ प्रभाकर ने कोडरमा स्टेशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उनके साथ धनबाद रेल मंडल के एडीआरएम आशीष झा, गौरव कुमार के अलावा अन्य विभागीय पदाधिकारी मौजूद थे.

अधिकारियों ने स्टेशन परिसर में बने फूड प्लाजा, रिजर्वेशन काउंटर, टिकट काउंटर, यात्री विश्रामलय समेत यात्री सुविधाओं का जायजा लिया. यात्री विश्रामालय के बाथरूम का नल खराब देख कर विभागीय पदाधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए उसे तुरंत बदलने की बात कही. बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमिताभ प्रभाकर ने कहा कि स्टेशन में थोड़ी बहुत कमियां है, जिसे सुधारने का निर्देश दिया गया है.

उन्होंने बताया कि जल्द ही कोडरमा स्टेशन पर पानी की सुविधा पूरी तरह बहाल हो जायेगी, इसके लिए टेंडर कर दिया गया है. सीसीएम ने बताया कि कोडरमा स्टेशन के बिल्डिंग में प्रवेश द्वार को साउथ साइड में सुधार करने का निर्देश दिया गया है. जीएम के आगमन को लेकर प्रत्येक वर्ष स्टेशन सौंदर्यीकरण के नाम पर करोड़ों खर्च करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब क्वालिटी ठीक नहीं होती है तो कार्य करवाना जरूरी हो जाता है. बता दे कि जीएम के आगमन को लेकर स्टेशन में मरम्मती और रंग-रोगन का काम किया जा रहा है.
निरीक्षण के बाद सीसीएम ने सभी विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कई आवश्यक निर्देश दिये. इस अवसर पर स्टेशन प्रबंधक एमके सिंह, सीटीआइ एसके वर्णवाल, कॉमर्शियल सुपरवाइजर धर्मेंद्र कुमार, माइक्रो के अभय सिंह आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें