36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंसस की बैठक में उठा पेयजल का मामला

मरकच्चो : प्रखंड कार्यालय में बुधवार को प्रमुख सावित्री देवी की अध्यक्षता में पंचायत समिति की बैठक हुई. इसमें प्रखंड में चल रही विभिन्न सरकारी योजनाओं की समीक्षा की गयी. बैठक के दौरान पेयजल का मामला छाया रहा. पंसस महाराज सिंह, शमशाद आलम, मीना देवी आदि ने कहा कि अभी भी पंचायतों में कई चापाकल […]

मरकच्चो : प्रखंड कार्यालय में बुधवार को प्रमुख सावित्री देवी की अध्यक्षता में पंचायत समिति की बैठक हुई. इसमें प्रखंड में चल रही विभिन्न सरकारी योजनाओं की समीक्षा की गयी. बैठक के दौरान पेयजल का मामला छाया रहा. पंसस महाराज सिंह, शमशाद आलम, मीना देवी आदि ने कहा कि अभी भी पंचायतों में कई चापाकल खराब पड़े हैं, जिससे इस भीषण गर्मी में लोगों को काफी परेशानी हो रही है. सदस्यों ने जल्द से जल्द पेयजलापूर्ति की समस्या को दुरुस्त करने की मांग की.

बैठक में पुरनानगर पंचायत के मंझलानगर में एक माह पूर्व प्रसव के दौरान एक महिला की मौत का मामला भी उठाया गया. सदस्यों ने इसके लिए लापरवाह एएनएम पर कार्रवाई की मांग की. वहीं सदस्यों ने कहा कि पंचायत में कितनी योजनाएं चल रही है इसकी जानकारी सदस्यों को नहीं मिल पाती है. सदस्यों ने योजनाओं की सूची उपलब्ध कराने की मांग की. साथ ही सदस्यों ने पंचायतो मे पशुओं के टीकाकरण नहीं किए जाने का भी मामला उठाया.
सदस्यों ने प्रखंड मे डीडीटी के छिड़काव की भी मांग की. बैठक में बीडीओ जहीर आलम, प्रखंड चिकित्सा प्रभारी पदाधिकारी डाॅ हरेंद्र शर्मा, बीइइओ सहदेव महतो, बीपीओ राहुल कुमार, एमओ अशफाक अहमद, उपप्रमुख शमशुल खान, पंसस महाराज सिंह, शमशाद आलम, चंद्रदेव यादव, रामचंद्र यादव, मुंद्रिका देवी, मंजू देवी, मीना देवी, मो. इस्माइलुद्दिन, टुपलाल साव, हारून रशीद, कपिलदेव यादव, रंजीत कुमार , अवर निरीक्षक गिरधारी प्रजापति, कनीय अभियंता जागेश्वर उरांव, राकेश कुमार राय, हेमंत झा, आयुष कुमार, चंद्रिका राम, प्रसादी यादव, मीना केसरी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें