36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक ही घर की तीन बच्चियां लापता

झुमरीतिलैया : थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो तिलैया बस्ती से सोमवार की अहले सुबह एक ही घर की तीन बच्चियां लापता हो गयी. इसे लेकर बच्चियों के पिता राजू कुमार (तेलबिगहा रंग बहादुर रोड गया) ने तिलैया थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया है. दिये गये आवेदन में राजू ने कहा है कि […]

झुमरीतिलैया : थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो तिलैया बस्ती से सोमवार की अहले सुबह एक ही घर की तीन बच्चियां लापता हो गयी. इसे लेकर बच्चियों के पिता राजू कुमार (तेलबिगहा रंग बहादुर रोड गया) ने तिलैया थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया है.

दिये गये आवेदन में राजू ने कहा है कि उसकी पत्नी का निधन डेढ़ वर्ष पूर्व हो गया था. वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है तथा तिलैया बस्ती में किराये के मकान में अपने तीन बच्चियों 16 वर्षीय सोनल राज, 14 वर्षीय कोमल राज व 12 वर्षीय सोनम राज के साथ रहता है. सोमवार की सुबह चार बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने घर के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी. आवाज देने पर आसपास के लोगों ने कुंडी खोली. इसी दौरान तीनों बच्चियां गायब मिली. बच्चियां बैग में अपना सारा सामान ले गयी हैं.
इसकी सूचना लड़की के मामा को मोबाइल पर दी गयी है तो उन्होंने बताया कि लड़कियों ने फोन किया था कि मामा हम लोग धनबाद का ट्रेन बैठ गये हैं. इसके बाद इनका कुछ पता नहीं चल रहा है. राजू ने अपनी बच्चियों के खोजबीन का आग्रह किया है. इधर, चर्चा है कि पत्नी की मौत के बाद राजू कुमार दूसरी शादी करना चाहता है, जो उसकीबेटियों को मंजूर नहीं है. इसी बात को लेकर नाराजगी में तीनों कहीं चली गयी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें