33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी का आरोप, हंगामा

नगर प्रबंधक अरविंद कुमार के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा शहर में चार जगहों पर नो एंट्री का बैरियर लगाने का निर्णय झुमरीतिलैया : नगर पर्षद कार्यालय सभागार में शनिवार को नगर पर्षद बोर्ड की बैठक अध्यक्ष प्रकाश राम की अध्यक्षता में हुई. करीब साढ़े तीन घंटे तक चली बैठक काफी हंगामेदार रही. बैठक के […]

नगर प्रबंधक अरविंद कुमार के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा

शहर में चार जगहों पर नो एंट्री का बैरियर लगाने का निर्णय
झुमरीतिलैया : नगर पर्षद कार्यालय सभागार में शनिवार को नगर पर्षद बोर्ड की बैठक अध्यक्ष प्रकाश राम की अध्यक्षता में हुई. करीब साढ़े तीन घंटे तक चली बैठक काफी हंगामेदार रही. बैठक के शुरुआती दौर में ही प्रधानमंत्री आवास योजना पर चर्चा शुरू हुई तो एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.
कई पार्षदों ने तो सीधे नगर प्रबंधक अरविंद कुमार पर आवास योजना में गड़बड़ी का आरोप लगते हुए उन पर कार्रवाई की मांग तक कर डाली. इसके बाद बैठक में हंगामा बढ़ गया. इसी बीच नप उपाध्यक्ष संतोष यादव ने भी कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार को नगर प्रबंधक अरविंद कुमार को अविलंब इस योजना के दायित्व से हटाने की बात कह दी.
यही नहीं मौजूद कुछ पार्षदों ने अरविंद कुमार के खिलाफ सफाई में भी सही तरीके से काम नहीं करने का आरोप लगा डाला और उन्हें इस कार्य से भी हटाने की मांग रख दी. आरोप प्रत्यारोप के बीच अध्यक्ष प्रकाश राम ने नगर प्रबंधक का बचाव करते हुए सफाई कार्य को दुरुस्त करने का एक आखिरी अवसर देने की बात कही.
उन्होंने कहा कि अगर अगली बैठक तक कार्य में कोई सुधार नहीं आया तो नप इसके ऊपर सोच विचार कर उचित कार्रवाई करेगी. इस बात पर सभी सदस्यों ने सहमति दी. इसके बाद कार्यपालक पदाधिकारी कौशलेश कुमार ने नगर प्रबंधक अरविंद कुमार को बैठक से यह कह कर हट जाने को कहा कि अब आपका फिलहाल बैठक में कोई काम नहीं है, जिस पर अरविंद कुमार ने आपत्ति जताते हुए तथा नियम का हवाला देते हुए कहा कि बोर्ड के हर बैठक में मुझे बैठने का अधिकार है, जिस पर फिर से बहस छिड़ गयी.
हालांकि, थोड़ी देर बाद अरविंद कुमार स्वयं ही बैठक से उठ कर बाहर चले गये. मौके पर सिटी मैनेजर लेमांशु कुमार, पार्षद नीरज कर्ण, घनश्याम तुरी, अनुराग सिंह, बसंत सिंह, विशाल सिंह, बालगोविंद मोदी, सबिता लोहानी, पार्वती देवी, किरण देवी, रूबी देवी, आशा देवी, असगरी खातून व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें