31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सांसद से मिले फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी

कोडरमा : जिला फुटबॉल एसोसिएशन ने शनिवार को कोडरमा की नव निर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी के चाराडीह स्थित आवास पर जाकर उनसे शिष्ठाचार मुलाकात की. इस दौरान सांसद को जीत की बधाई देते हुए बुके प्रदान किया गया. जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव वासिफ बख्तावर खान व संयुक्त सचिव नवनीत ओझा ने जिले में फुटबॉल […]

कोडरमा : जिला फुटबॉल एसोसिएशन ने शनिवार को कोडरमा की नव निर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी के चाराडीह स्थित आवास पर जाकर उनसे शिष्ठाचार मुलाकात की. इस दौरान सांसद को जीत की बधाई देते हुए बुके प्रदान किया गया.

जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव वासिफ बख्तावर खान व संयुक्त सचिव नवनीत ओझा ने जिले में फुटबॉल के उत्थान के लिए शुरू से ही सांसद अन्नपूर्णा देवी के प्रयासों को सराहा और निकट भविष्य में भी सहायता मिलने की उम्मीद जतायी. वहीं अन्नपूर्णा देवी ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को जिले में फुटबॉल के उत्थान के लिए हर संभव मदद देने का वादा किया.

मौके पर फुटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अरशद खान, टीम मैनेजर धीरज कुमार, भारत बक्शी, रवींद्र कुमार मोती, टीम कप्तान सोनू कुमार, चंदेश्वर यादव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें