36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्माणाधीन अस्पताल में चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

मरकच्चो : प्रखंड मुख्यालय स्थित मध्य पंचायत मरकच्चो में निर्माणाधीन मातृ छाया चैरिटेबल ट्रस्ट अस्पताल में लगे मोटर व अन्य कई विद्युत उपकरणों की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में स्थानीय कोतवाल मोहल्ला निवासी सुनील कुमार सोनी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. हालांकि पूरे […]

मरकच्चो : प्रखंड मुख्यालय स्थित मध्य पंचायत मरकच्चो में निर्माणाधीन मातृ छाया चैरिटेबल ट्रस्ट अस्पताल में लगे मोटर व अन्य कई विद्युत उपकरणों की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में स्थानीय कोतवाल मोहल्ला निवासी सुनील कुमार सोनी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

हालांकि पूरे मामले में एक दिलचस्प बात सामने आयी है. अपराधी यहां से चोरी किये गये सामान को उसी दुकान में बेचता था, जहां अस्पताल बनाने वाले उक्त सामान को खरीदते थे. ऐसे में पुलिस पकड़े गये आरोपी के साथ ही दुकानदार से भी पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन मातृ छाया अस्पताल से पिछले कुछ दिनों से मोटर सहित कई बिजली उपकरण की लगातार चोरी हो रही थी. निर्माणाधीन अस्पताल के देखरेख में लगे प्रमोद कुमार सिन्हा चोर को पकड़ने के लिए लगातार नजर बनाये हुए थे. रविवार देर शाम भी जब चोर बिजली के कुछ उपकरणों को चुरा कर बेचने के फिराक में बंधन चौक पहुंचा तो इसी दौरान चोरी के सामान के साथ उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

पूछताछ के दौरान उसने बताया की चोरी किये गये मोटर व अन्य सामान को उसने मरकच्चो बाजार के ही एक दुकान में बेचा है. चोर के साथ जाकर लोगों ने उक्त दुकान से चोरी किये गये मोटर को बरामद किया. साथ ही आरोपी को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया. आरोपी ने पुलिस के सामने चोरी की बात कबूल ली है. पुलिस दुकानदार को भी बुलाकर पूछताछ कर रही है. मातृ छाया अस्पताल का निर्माण टीम जेजे के संस्थापक जुगनू जयंत के द्वारा कराया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें