27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिवार में खुशी, आवास पर लगी रही भीड़

कोडरमा : भाजपा से कोडरमा संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद अन्नपूर्णा देवी के चाराडीह स्थित आवास पर शुक्रवार को समर्थकों, शुभचिंतकों व गणमान्य लोगों का जमावड़ा लगा रहा. पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया, वहीं विभिन्न संगठनों, क्लब व लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलक इलाकों से लोग पहुंचे व अन्नपूर्णा को बुके […]

कोडरमा : भाजपा से कोडरमा संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद अन्नपूर्णा देवी के चाराडीह स्थित आवास पर शुक्रवार को समर्थकों, शुभचिंतकों व गणमान्य लोगों का जमावड़ा लगा रहा. पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जहां उनका स्वागत किया, वहीं विभिन्न संगठनों, क्लब व लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलक इलाकों से लोग पहुंचे व अन्नपूर्णा को बुके देकर बधाई दी.

लोगों की शुभकामनाओं से अन्नपूर्णा भी अभिभूत दिखीं और उन्होंने रिकॉर्ड समर्थन के लिए जनता का धन्यवाद जताया. सर्वाधिक मत लाकर अन्नपूर्णा देवी सांसद निर्वाचित हुई है तो समर्थकों के साथ ही परिवार में भी खुशी का माहौल दिखा.

आवास पर अन्नपूर्णा ने अपने परिवार के साथ खुशी का इजहार किया. अपनी मां के सासंद बनने पर पुत्री डॉ श्वेता, पुत्र सौरभ कुमार व मयंक काफी खुश दिखे. इन्होंने कहा कि मां ने इस बार रिकार्ड बनाया है इसकी ज्यादा खुशी है. काफी अच्छा लग रहा है. बच्चों ने कहा कि कोडरमा लोकसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो इसके लिए जनता ने अपार समर्थन दिया है. मौके पर अन्नपूर्णा देवी की मां रेवती देवी ने भी खुशियों का इजहार किया और जीत की बधाई दी. पुत्र मयंक ने बताया कि मां की जीत पर दादी सुगिया देवी व नाना तारा प्रसाद महतो व अन्य पारिवारिक सदस्य भी काफी खुश हैं.
इधर, रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा व मॉडर्न पब्लिक स्कूल परिवार की ओर से भी अन्नपूर्णा देवी का स्वागत किया गया. स्कूल की निदेशिका सह रोटरी की अध्यक्ष संगीता शर्मा के अलावा शिक्षकों व क्लब के सदस्यों ने आवास पर पहुंचकर जीत की बधाई दी और रांची से विशेष रूप से मंगाए गए पांच फीट का बुके प्रदान किया. संगीता शर्मा ने कहा कि यह कोडरमा वासियों के लिए बहुत ही गौरवशाली पल है. इस ऐतिहासिक जीत पर हम सभी कोडरमा संसदीय क्षेत्र के लोग भाव विभोर हैं और आशा करते हैं कि अन्नपूर्णा केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री पद भी प्राप्त करेंगी. साथ ही कोडरमा लोकसभा क्षेत्र का सतत विकास होगा.
मौके पर रोटरी क्लब के सचिव अमित कुमार, राजेंद्र मोदी, जयकुमार गंगवाल, दीपक छाबड़ा, प्रवीण वर्णवाल, अजय वर्णवाल, अशोक वर्णवाल, नवीन जैन, संदीप सिन्हा, संजीव अग्रवाल, गोपाल सर्राफ, अंजना केडिया, संतोष चौधरी, माला दारूका, सुनीता पांडेय, सुरेश जैन, कैलाश चौधरी, महेश दारूका व अन्य मौजूद थे. इधर, पार्षद पिंकी जैन, अनुराग सिंह, भाजपा नेता रमेश सिंह ने अन्नपूर्णा देवी को मिठाई खिलाकर बधाई दी. पिंकी जैन ने कहा कि कोडरमा संसदीय क्षेत्र के लिए यह ऐतिहासिक जीत गौरवशाली पल है.
जीत पर दी बधाई : इधर, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला प्रवक्ता सह भाजपा नेता शैलेश कुमार शोलू ने कोडरमा लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी की जीत पर उन्हें बधाई दी है. शोलू ने कहा कि अन्नपूर्णा के नेतृत्व में क्षेत्र का संपूर्ण विकास होगा. उन्होंने कहा कि कोडरमा में अन्नपूर्णा देवी रिकॉर्ड मतों से जीती है. इससे साफ है कि वह सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर सबों को एक साथ लेकर चलने वाली नेत्री हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें