37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ढिबरा लदे वाहन को थाने में लाया, फिर छोड़ा

पुलिस के पहुंचने से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भगा ले जाने का दिया गया था बयान ढिबरा के साथ वाहन हुआ गायब कोडरमा : नियम कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस जिले में लगातार सवालों में घिर रही है. खासकर अवैध कार्यों को लेकर हो रही कार्रवाई के मामलों में पुलिस प्रशासन की भूमिका […]

पुलिस के पहुंचने से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भगा ले जाने का दिया गया था बयान

ढिबरा के साथ वाहन हुआ गायब
कोडरमा : नियम कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस जिले में लगातार सवालों में घिर रही है. खासकर अवैध कार्यों को लेकर हो रही कार्रवाई के मामलों में पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामला दुर्घटनाग्रस्त ढिबरा लदे वाहन को लेकर पुलिस द्वारा दिये गये बयान के बाद सामने आया है.
कोडरमा थाना पुलिस पर अवैध ढिबरा लदे वाहन को छोड़ देने का आरोप सामने आया है. हालांकि, पुलिस अधीक्षक डाॅ एम तमिल वाणन जांच कराने की बात कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लरियाडीह के समीप रविवार को ढिबरा लदा 407 ट्रक (जेएच-13ए-0709) दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. हादसे के बाद किसी ने इसकी सूचना कोडरमा पुलिस को दी थी. सूचना पर पुलिस पहुंची भी, पर देर शाम जब मीडिया कर्मियों ने इस संबंध में थाना प्रभारी से पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि वाहन जब्त नहीं हो सका.
थाना प्रभारी के अनुसार जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक वाहन को लेकर धंधे में लिप्त लोग गायब हो चुके थे. ऐसे में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी. सबसे हैरानी की बात है कि देर शाम इसी कोडरमा थाना परिसर में उक्त वाहन को देखा गया. हालांकि, वाहन पर लोड ढिबरा नहीं था. सूत्र बताते हैं कि पहले ढिबरा को गायब किया गया, फिर वाहन को भी थाने से हटा दिया गया. मामले में पुलिस की पूरी कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. पूछे जाने पर एसपी ने बताया कि उन्हें पूरे मामले की जानकारी नहीं है. अगर इस तरह का कुछ मामला हुआ है तो जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें