27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फलों की टोकरी और कार्टून पर दिखेगा मतदान करने का संदेश

मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर कवायद, एप डाउनलोड करने की भी अपील कोडरमा : लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला स्तर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. साथ ही मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अलग-अलग कदम उठाये जा रहे हैं. शराब की बोतलों, दूध उत्पाद के पैकेटों के […]

मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर कवायद, एप डाउनलोड करने की भी अपील

कोडरमा : लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला स्तर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. साथ ही मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अलग-अलग कदम उठाये जा रहे हैं. शराब की बोतलों, दूध उत्पाद के पैकेटों के बाद अब फल, सब्जी की टॉकरी व कार्टून में भी मतदान करने का संदेश दिखेगा.इसको लेकर सोमवार को झुमरीतिलैया बाजार समिति सचिव रवि रंजन ने अपने कार्यालय परिसर में फल व सब्जी व्यवसायियों के साथ बैठक की.
बैठक में व्यवसायियों को इलेक्शन मैनेजमेंट कोडरमा एप की जानकारी देते हुए इसे मोबाइल पर डाउनलोड कराया गया और अधिक-से-अधिक लोगों को एप को डाउनलोड कराने को कहा गया. सचिव ने कहा कि यह एप आम लोगों के लिए काफी मददगार है. इसके अलावा जिले में छह मई को आयोजित लोकसभा के मतदान में अधिक से अधिक वोटिंग हो इसके लिए सचिव रंजन ने फल व्यवसायियों को स्टिकर उपलब्ध कराया.
छह मई को कोडरमा जिले में चुनाव है, कृपया नैतिकता के साथ अपना मतदान करें का संदेश लगा स्टिकर सभी फलों के डब्बों के साथ-साथ कार्टून पर भी चिपकाये जायेंगे, ताकि फल खरीदारी करनेवालों लोगों के बीच आसानी से मतदान करने का संदेश पहुंचाया जा सके. रंजन ने कहा कि व्यवसायियों को इलेक्शन मैनेजमेंट कोडरमा डाउनलोड करने के साथ-साथ लोगों के बीच में भी मतदान का संदेश देने को कहा गया.
उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक व्यवसायियों को यह स्टिकर उपलब्ध कराया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच मतदान का संदेश पहुंचाया जा सके. बैठक में व्यवसायी दिलीप कुमार, प्रभात कुमार, सोनू कुमार गुप्ता, जितन साव, मुकेश साव, आरके आर्या, विमल कुमार, विकास कुमार समेत अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें