25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला पीठासीन पदाधिकारियों को डीसी ने दिये कई निर्देश

कोडरमा बाजार : डीसी भुवनेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव को लेकर महिला पीठासीन पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. इसमें पोलिंग पार्टी एक, दो और तीन के पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में शामिल पदाधिकारियों को उनके कार्य और दायित्वों की जानकारी देते हुए कहा कि जिले के 6 बूथों को सखी बूथ बनाये […]

कोडरमा बाजार : डीसी भुवनेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव को लेकर महिला पीठासीन पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. इसमें पोलिंग पार्टी एक, दो और तीन के पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में शामिल पदाधिकारियों को उनके कार्य और दायित्वों की जानकारी देते हुए कहा कि जिले के 6 बूथों को सखी बूथ बनाये गये.

इन बूथों पर महिला पीठासीन पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि महिला पदाधिकारियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए अलग से कलस्टर सर्किट हाउस में बनाया गया है.
उप विकास आयुक्त आलोक त्रिवेदी ने इवीएम/ विविपैट मशीन की जानकारी दी गयी. उन्होंने कहा कि सीयू/वियू में कोई गड़बड़ी है तो मॉक पोल के समय पता चल जायेगा. मौके पर डीसी, डीडीसी समेत विभिन्न विभागों के पदाधिकारी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें