25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट मांगने पहुंचे बाबूलाल मरांडी लोगों ने कहा, रोड क्यों नहीं बना

मरकच्चो : कोडरमा लोकसभा से झाविमो प्रत्याशी सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को प्रखंड के विभिन्न गांवों में पहुंचे. हालांकि, देवीपुर में उन्हें यहां ग्रामीणों के स्वागत के साथ तीखे सवाल का सामना करना पड़ा. पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने श्री मरांडी से कहा कि गांव में कई वर्षों […]

मरकच्चो : कोडरमा लोकसभा से झाविमो प्रत्याशी सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को प्रखंड के विभिन्न गांवों में पहुंचे. हालांकि, देवीपुर में उन्हें यहां ग्रामीणों के स्वागत के साथ तीखे सवाल का सामना करना पड़ा. पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने श्री मरांडी से कहा कि गांव में कई वर्षों से पेयजल की समस्या के अलावा नवलशाही से देवीपुर व चोपनाडीह से पुरनानगर होते हुए देवीपुर मुख्य मार्ग के जर्जर रहने की समस्या जस की तस बनी हुई है.

ऐसे में प्रतिनिधि किस आधार पर यहां की जनता से वोट मांगते हैं. हम लोगों ने पहले से वोट बहिष्कार करने का मन बना रखा है. स्थानीय मुखिया राजीव पांडेय व ग्रामीणों ने कहा कि आज तक जो भी जनप्रतिनिधि यहां से चुन कर गये हैं सभी ने जनता को छलने का काम किया है. ग्रामीणों ने श्री मरांडी से यह भी कहा की आप भी यहां से तीन बार सांसद चुने गये. बावजूद स्थिति जस की तस बनी हुई है.
आज भी यहां के ग्रामीण नदी में चुआं खोद कर अपनी प्यास बुझाने को मजबूर हैं. समस्या सुनने के बाद मरांडी ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है और वोट इसकी ताकत. आपके महत्वपूर्ण वोट से देश की दशा व दिशा तय होती है. उन्होंने ग्रामीणों से वोट का बहिष्कार नहीं करने का अनुरोध करते हुए कहा कि ज्यादा-से-ज्यादा प्रतिशत में मतदान करें. उन्होंने कहा कि अगर जनता ने इस बार हमें मौका दिया तो यहां की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर समाधान होगा.
मरांडी ने मूर्कमनाय, धोबियाडीह, पुरनानगर, रंगेनियाटांड़, लालगढ़, बरवाडीह, नगरीतो, बांसडीह, नीमाडीह, कुंडीधनवार, बगडो समेत क्षेत्र के कई गांवों मे जनसंपर्क अभियान चलाया और जनता से झाविमो के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष वेदू साव, केंद्रीय महासचिव खालिद खलील, भीम साव, सरफराज नवाज, भुवनेश्वर राणा, उपप्रमुख शमशुल खान, नजाम खान, धनेश्वर राम, बैकुंठ साव, किशोरी यादव, वकील खान, मुस्लिम खान, बासुदेव राम, भोला साव, मो नजीम, मो हबीब आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें