36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी की तलाश में भटक रहा हिरण ऑटो से टकराया, मौत

मरकच्चो : पानी की तलाश में जंगल से ग्रामीण क्षेत्र में आ रहे एक हिरण की मौत सड़क पार करने के दौरान ऑटो से टक्कर के कारण हो गयी. वहीं ऑटो भी सड़क किनारे पलट गया. इससे ऑटो पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार दोपहर की है. जानकारी के […]

मरकच्चो : पानी की तलाश में जंगल से ग्रामीण क्षेत्र में आ रहे एक हिरण की मौत सड़क पार करने के दौरान ऑटो से टक्कर के कारण हो गयी. वहीं ऑटो भी सड़क किनारे पलट गया.

इससे ऑटो पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार दोपहर की है. जानकारी के अनुसार ऑटो घोरथम्भा की ओर से पुरनाडीह तरफ जा रहा था. इसी दौरान बरियारडीह वन कार्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर पांच नंबर जंगल के समीप हिरण पक्की सड़क पार कर रहा था और ऑटो की चपेट में आ गया.

घटना के बाद हिरन ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं टक्कर के बाद ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया, जिससे उसमें सवार चालक समेत महिला घायल हो गयी. घायलों का इलाज मौजूद ग्रामीणों ने स्थानीय क्लिनिक में करा कर भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें