30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नकली शराब से लदी स्कॉर्पियो जब्त

कोडरमा घाटी के नवा माइल के पास से हुआ बरामद कोडरमा बाजार : जिले के रास्ते अवैध व नकली शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोडरमा थाना व पीसीआर पुलिस ने शनिवार की रात शराब से लोड एक स्काॅर्पियो को जब्त किया. जब्त स्काॅर्पियो (जीजे-05सीके-9912) पर 11 पेटी में रॉयल स्टैग […]

कोडरमा घाटी के नवा माइल के पास से हुआ बरामद

कोडरमा बाजार : जिले के रास्ते अवैध व नकली शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोडरमा थाना व पीसीआर पुलिस ने शनिवार की रात शराब से लोड एक स्काॅर्पियो को जब्त किया. जब्त स्काॅर्पियो (जीजे-05सीके-9912) पर 11 पेटी में रॉयल स्टैग ब्रांड की शराब लदा थी. पुलिस ने मौके पर से वाहन के चालक विकास कुमार यादव (पिता राजेंद्र यादव) निवासी तिलैया बस्ती को गिरफ्तार किया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर को सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो में शराब लोड कर बिहार ले जायी जा रही है. सूचना के आधार पर रात करीब 11:30 बजे थाना प्रभारी के नेतृत्व में पीसीआर वैन में शामिल पुलिस ने कोडरमा घाटी के नवा माइल में पीछा कर अवैध रूप से शराब लदी स्काॅर्पियो को जब्त किया. मौके पर से गिरफ्तार चालक विकास ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उक्त शराब झुमरीतिलैया से बिहार के नवादा ले जा रहा था.
पूछताछ में उसने बताया है कि उसे झंडा चौक पर डीके नाम के व्यक्ति ने स्कॉर्पियो दिया और नवादा ले जाने को कहा. शनिवार को पुलिस ने पूरे मामले को उत्पाद विभाग को हैंड ओवर कर दिया. इसके बाद मामले की जांच करने उत्पाद अवर निरीक्षक ओम प्रकाश व अन्य पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि उत्पाद विभाग के पदाधिकारी के अनुसार बरामद शराब देखने से ही नकली प्रतीत होता है.
इधर, पूछताछ में मिली जानकारी के बाद उत्पाद विभाग की टीम डीके नाम के युवक को खोजने तिलैया पहुंची. प्रारंभिक जानकारी में डीके का पूरा नाम धनंजय कुमार निवासी अड्डी बंगला के रूप में सामने आया है. वह डीके सेल्स नामक प्रतिष्ठान भी चलाता है. उत्पाद विभाग की टीम जब दुकान गयी तो वह बंद मिला, जबकि धनंजय घर पर भी नहीं था. पूछे जाने पर उत्पाद अवर निरीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि मामले में कई लोगों के संलिप्त होने की संभावना है. पूरी जांच की जा रही है.
स्प्रीट लदा कार जब्त : इधर, कोडरमा थाना प्रभारी ने सूचना के आधार पर बागीटांड चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान 100 लीटर स्प्रिट लदी कार (डब्ल्यूबी-02-0884) को जब्त किया है. हालांकि इस दौरान कार चालक फरार होने में सफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें