32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो भाइयों पर चाकू से हमला, घायल

मरकच्चो : नवलशाही थाना अंतर्गत धरगांव में शुक्रवार को दो भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया. हमले में राजू यादव व उसका बड़ा भाई परेश यादव घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल कोडरमा में चल रहा है. घायल राजू यादव ने बताया कि मैं अपनी बहन के घर डूमरगड्ढा बरियारडीह के नजदीक से […]

मरकच्चो : नवलशाही थाना अंतर्गत धरगांव में शुक्रवार को दो भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया. हमले में राजू यादव व उसका बड़ा भाई परेश यादव घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल कोडरमा में चल रहा है. घायल राजू यादव ने बताया कि मैं अपनी बहन के घर डूमरगड्ढा बरियारडीह के नजदीक से वापस घर धरगांव लौट रहा था.

इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे शिबू मेहता, वीरेंद्र तिवारी, नवलेश तिवारी, मीना देवी, उर्मिला देवी आदि ने मिल कर मेरी मोटरसाइकिल को रुकवा दिया और पैसे की मांग करने लगे, नहीं देने पर जबरदस्ती मोटरसाइकिल की चाबी और मेरे पास से दस हजार रुपये छीन लिया.
जब मैंने अपने बड़े भाई परेश यादव को घर फोन करके बताया कि मेरे साथ इस प्रकार धरगांव में घटना घटी है तो मेरा भाई तुरंत वहां पहुंचा और उक्त लोगों से पूछताछ करने लगा. इसी बीच पांचों आरोपियों ने मिलकर हम दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को लेकर नवलशाही थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें