26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग को भगा कर शादी करनेवाला युवक गिरफ्तार, जेल

मरकच्चो : डुमरडीहा से गायब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने सोमवार की रात कोडरमा स्टेशन से उसके प्रेमी छोटू शर्मा के साथ पकड़ लिया है. थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता चला कि नाबालिग व उसका प्रेमी युवक हरिद्वार में है. सोमवार को जब वे हरिद्वार […]

मरकच्चो : डुमरडीहा से गायब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने सोमवार की रात कोडरमा स्टेशन से उसके प्रेमी छोटू शर्मा के साथ पकड़ लिया है. थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता चला कि नाबालिग व उसका प्रेमी युवक हरिद्वार में है. सोमवार को जब वे हरिद्वार से विवाह कर देहरादून एक्सप्रेस से वापस लौट रहे थे.

इस दौरान पुलिस ने उक्त ट्रेन में छापेमारी कर लड़की को बरामद कर सीडब्ल्यूसी कोडरमा टीम को सौंप दिया. वहीं युवक छोटू वर्मा (25), धनबाद निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व नाबालिग की मां देवंती देवी ने थाना में आवेदन देकर छोटू वर्मा, दिलीप साव, सुमिया देवी, लोकनाथ साव व गजेंद्र साव पर अपनी नाबालिग पुत्री को गायब करने का आरोप लगाया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है. इधर, थाना पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना पर लंबे समय से फरार वारंटी थाना क्षेत्र के बरियारडीह निवासी सिकंदर दास (पिता- स्व धानु दास) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त वारंटी पर मरकच्चो थाना कांड संख्या 40/16 दर्ज था. छापेमारी दल में सअनि दिलीप कुमार मंडल व पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें