Advertisement

kodarma

  • Feb 13 2019 12:30AM

नौंवी बोर्ड की परीक्षा आज अचानक बदला एक परीक्षा केंद्र

झुमरीतिलैया : झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा आयोजित नौंवी बोर्ड की परीक्षा बुधवार से शुरू होगी. परीक्षा को लेकर जिले में लगभग एक दर्जन केंद्र बनाये गये हैं. इसमें शहर के मॉडर्न पब्लिक स्कूल, सेक्रेड हर्ट समेत अन्य विद्यालय आदि शामिल हैं. बोर्ड परीक्षा को लेकर परीक्षार्थियों के बीच एडमिट कार्ड भी वितरित कर दिया गया है, पर मंगलवार को जिला स्तर से अचानक एक परीक्षा केंद्र को बदल दिया गया.

ऐसे में परीक्षार्थियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. सीडी बालिका उच्च विद्यालय की प्राचार्या नूतन सिन्हा ने बताया कि विद्यालय की 759 छात्राओं के बीच एडमिट कार्ड का वितरण किया जा चुका है. 

 एडमिट कार्ड का वितरण करने के बाद सोमवार को जिला शिक्षा कार्यालय से टेलिफन से सूचना दी गयी है कि सीडी बालिका उच्च विद्यालय के परीक्षार्थियों का केंद्र कैलाश राय सरस्वती विद्या मंदिर से बदल कर सेक्रेट हर्ट स्कूल कर दिया गया है. ऐसे में उन्होंने जिन छात्राओं का विद्यालय में फोन नंबर उपलब्ध था, उनमें से अधिक से अधिक को जानकारी दे दी है. प्राचार्या ने विद्यालय के सभी छात्राओं को बोर्ड परीक्षा केंद्र सेक्रेट हर्ट स्कूल में आने की बात कही.
 
Advertisement

Comments

Advertisement